Bharat News Today

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ बड़ा एक्शन : 115 लोगों ने नोएडा पुलिस से मांगी माफी, कहा- साहब! अब नहीं होगी गलती

नोएडा : सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। बीती रात को नोएडा ग्रेटर नोएडा में विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 115 लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ मुचलका पाबंद के तहत कार्रवाई की गई है।

*पूरी रात मैदान में रहती है नोएडा पुलिस*

जिले के पुलिस मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा पुलिस की टीम और डायल 112 टीम देर रात को सड़कों पर गश्त होती है। इस दौरान अवैध गतिविधियों के खिलाफ एक्शन लिया जाता है। बीती रात को जिले के सर्वाधिक स्थानों पर 115 लोग शराब पीते हुए मिले। जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया और स्थानीय कोतवाली लेकर पहुंचे, वहां पर पुलिस ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है।

*राहगीरों और पुलिस के बीच बढ़ी दहशत*

जांच में पता चला है कि यह सभी लोग जिले की मॉडल शॉप के आसपास शराब पी रहे थे। यह सभी लोग सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर शराब पी रहे थे। जिसकी वजह से राहगीरों के बीच दहशत पैदा होती है और महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस करती हैं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि आगे भी इसी तरीके की कार्रवाई की जाएगी।

*पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का सख्त आदेश*

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काफी एक्टिव है। उत्तर प्रदेश की पहली पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह नोएडा में तैनात हैं। उनका सख्त आदेश है कि जिले की पुलिस को सबसे पहले महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देना है। इसको लेकर लगातार विशेष अभियान भी चलाए जाते हैं। जिसका नेतृत्व खुद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह करती हैं। इसके अलावा वह मैदान में उतर कर महिलाओं से बातचीत करके पुलिस की कार्यशैली का फीडबैक भी लेती है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price