Bharat News Today

नई दिल्ली पर आयोजित विशाल धरने को कर्मचारी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश ने कर्मचारियों एवं शिक्षकों ने सहभागिता कर धरने को सफल बनाया

पुरानी पेंशन बहाली एवं आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को रेगुलर करने के लिए इपसएफ द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन को कर्मचारी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का साथ-
पुरानी पेंशन बहाली एवं आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को रेगुलर करने की मांग को लेकर इपसेफ द्वारा जंतर मंतर नई दिल्ली पर आयोजित विशाल धरने को कर्मचारी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश में अपने प्रांतीय अध्यक्ष राजीव यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कर्मचारियों एवं शिक्षकों ने सहभागिता कर धरने को सफल बनाया।
धरने को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष राजीव यादव ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली अब एसोसिएशन के लिए जीवन मरण का प्रश्न बन चुकी है। पुरानी पेंशन बहाल होने तक इसके लिए होने वाले प्रतीक आंदोलन में कर्मचारी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन का पूर्ण समर्थन रहेगा तथा आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को स्थाई कर्मचारियों की भांति संपूर्ण सुविधाएं मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा।
थरने को संबोधित करते हुए महामंत्री अरविंद प्रताप सिंह धनगर ने कहा 2005 के बाद कर्मचारियों की पुरानी पेंशन छीन कर सरकार ने एनपीएस का झुनझुना पकड़ाया है। सरकार को पुरानी पेंशन बहाल करके कर्मचारियों के बुढ़ापे की लाठी बाल करनी पड़ेगी।
जिला प्रभारी डॉ धर्मेंद्र यादव ने एनपीएस की पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों को पुरानी पेंशन और कर्मचारियों को एनपीएस नहीं चलेगा। यदि एनपीएस में इतनी ही खुफिया है तो जनप्रतिनिधि भी अपने लिए पुरानी पेंशन छोड़कर एनपीएस की सुविधा प्राप्त कर लें।
धरने में प्रतिभाग करने वालों में प्रांतीय उपाध्यक्ष रामविलास यादव, विशाल स्नातक, सुनील धनगर, नितिन यादव सुखदीप सिंह, पिंटू शर्मा, सुग्रीव सिंह, प्रदीप यादव, सुनील टैगोर, महेंद्र सिंह सहित सैकड़ों कर्मचारियों ने इटावा जनपद की तरफ से प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price