Bharat News Today

ज्ञानवापी पर मचा घमासान, सीएम योगी की टिप्पणी पर बिफरे असदुद्दीन ओवैसी,अतीक हत्या को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ज्ञानवापी पर बयान दिए जाने के बाद सियासी घमासान मच गया है।सीएम ने एएन‌आई से बात करते हुए ज्ञानवापी प्रकरण में कहा क‍ि अगर उसे मस्‍ज‍िद कहेंगे तो फ‍िर व‍िवाद होगा। सीएम के इस बयान के बाद अब एआईएमआईएम के मुखिया सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री जानते हैं कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ASI की रिपोर्ट पर निर्णय देने वाला है। इसलिए उन्होंने इस तरह का बयान दिया। ओवैसी ने कहा कि जिस जगह पर 400 साल से मस्जिद है आप उसे दबाना चाहते हैं। यह इनका सांप्रदायिकता की राजनीति है और उनका इस मामले में न्यायिक अतिरेक है।

ओवैसी ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ बुलडोजर पॉलिटिक्स करते हैं। उनका बस चले तो वह बुलडोजर चला देंगे।

माफिया अतीक अहमद हत्या को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को घेरा। ओवैसी ने कहा कि आप लोगों ने देखा नहीं कि कैसे पुलिस की कस्टडी में रहे एक पूर्व सांसद के हाथों में हथकड़ियां लगी हुई थी और उसकी गोली मार कर हत्या दी गई।

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने आज सोमवार को एएनआई से बात करते हुए साफ कहा है कि अगर ज्ञानवापी को मस्जिद कहा जाएगा तो इस पर विवाद होगा। भगवान ने जिसे दृष्टि दी है वो देखें क‍ि त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है। ये हमने तो वहां नहीं रखा है। वहां ज्योर्तिलिंग है, देव प्रतिमाएं हैं।पूरी दीवार चिल्ला-चिल्ला कर कह कह रही हैं। इतना ही नहीं सीएम ने यह भी कहा था कि ये प्रस्ताव तो मुस्लिम समाज की तरफ से आना चाहिए कि साहब ऐतिहासिक गलती हुई है और उस गलती के लिए हम समाधान चाहते हैं।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price