Bharat News Today

प्रदेश वासियों की सेवा में समर्पित सीएम योगी: गोरखनाथ मंदिर में सुनी फरियादियों की फरियाद,अधिकारियों से कहा- हर समस्या का तुरंत हो समाधान

गोरखपुर।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं।सीएम रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में आए लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के साथ समस्याओं के अविलंब निराकरण हेतु निर्देशित किया।

जनता दर्शन में बड़ी संख्या में जमीन-जायदाद और इलाज के मामले आए।सीएम ने जनता दर्शन में मौजूद अधिकारियों को जमीन की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया। साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा।

सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि आगे बढ़कर वह यह सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति का इलाज धन के अभाव में रुकने न पाए। बहुत से लोग जमीन के विवाद का मामला लेकर पहुंचे थे। इसके अलावा बहुत से इलाज के लिए धन देने की सिफारिश कर रहे थे। सीएम ने 100 से ज्यादा लोगों की समस्याएं सुनी।

बता दें कि हमेशा की तरह रविवार सुबह तड़के सीएम योगी अपने आवास से निकलने के बाद सबसे पहले गुरु गोरखनाथ के दरबार में पहुंचकर हाजिरी लगाई और वैदिक मंत्रोच्चार के बीच उनका दर्शन-पूजन किया।इसके बाद सीएम ने अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर शीश नवाया।मंदिर परिसर के भ्रमण और गोसेवा के बाद हिंदू सेवाश्रम गए, जहां सुबह से ही अपनी समस्या बताने के लिए लोग उनका इंतजार कर रहे थे। वहां आए हर-एक के पास खुद पहुंचकर उनका प्रार्थना-पत्र लिया। प्रशासन से जुड़े मामलों का समस्यात्मक आवेदन पत्र डीएम कृष्णा करूणेश को दिया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price