Bharat News Today

प्रदेश वासियों की सेवा में समर्पित सीएम योगी,जनता दर्शन में दिए निर्देश,जन शिकायतों के प्रति संवेदनशील रहें अधिकारी, हो त्वरित निस्तारण

लखनऊ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को पांच कालीदास मार्ग आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुना।जनता दर्शन में प्रदेश के विभिन्न जिलों से लगभग 220 जन की उपस्थिति रही।सीएम ने एक-एक करके सबकी समस्याएं सुनीं औल जन शिकायतों के प्रति संवेदनशील रहने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।

सीएम योगी ने सबको आश्वस्त किया कि सबकी समस्या का निस्तारण कराना उनकी प्रतिबद्धता है। सबके प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों को संदर्भित करते हुए त्वरित और संतुष्टिपरक निस्तारण का निर्देश दिया।सीएम ने लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार हर पीड़ित की समस्या का समाधान कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

सीएम योगी ने अधिकारियों को हिदायत दी कि हर पीड़ित के साथ संवेदनशील व्यवहार अपनाते हुए उसकी मदद की जाए। किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले, कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे न जाएं। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

सीएम योगी के पास जनता दर्शन में कई लोग इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। सीएम ने उन्हें आश्वस्त किया कि सरकार इलाज के लिए भरपूर मदद करेगी। उनके प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को हस्तगत करते हुए निर्देश दिया कि इलाज से जुड़ी एस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण करा कर शासन में उपलब्ध कराया जाए।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price