Bharat News Today

शादी से पहले पति ने छुपाई HIV की बात,पत्नी को किया HIV पॉजिटिव,पति हुआ फरार

मेरठ।उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है।यहां एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है कि शादी से पहले उसके पति ने एचआईवी एड्स की बीमारी छुपाकर उससे शादी।शादी के बाद वह भी अब एचआईवी पॉजिटिव हो गई।इतना ही नहीं जब उसकी हालत खराब हो गई तो पति उसे मायके में छोड़ दिया।महिला के परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि मामला पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का है।यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी 2021 में जानी थाना क्षेत्र के युवक से की थी।

पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने बेटी की शादी में 15 लाख रुपये खर्च किया था।इसके बाद भी बेटी के ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे और लगातार और दहेज की मांग करते थे।बेटी अपने परिवार को देखते हुए सबकुछ सहन करती रही।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि युवक शादी से पहले ही HIV पॉजिटिव था, लेकिन उसने शादी के समय बीमारी को छिपा लिया।उसके बाद उनकी बेटी को भी एड्स हो गया।जब उसकी हालत बिगड़ी तो वह उसके साथ मारापीट कर घर छोड़ गया।कई जगह अस्पताल में इलाज कराया तो ब्लड जांच में उसके एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई।

पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी अस्पताल में बीमारी से जूझती रही।बेटी के पति को परिवार के लोगों ने बुलाया तो वह उसे देखने भी नहीं आया।जब मुकदमा दर्ज कराने की बात कही तो एक दिन वह अस्पताल आया।उसने बेटी को एक्सपायर दवाइयां भी खिलाई।

इस मामले पर एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि थाना पल्लवपुरम पर पिछले सप्ताह एक पति-पत्नी के बीच विवाद का एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है,जिसमें कई आरोप हैं, उसमें से एक आरोप यह भी कि उसके पति को पूर्व से एचआईवी पॉजिटिव था।शादी से पहले इसे छुपाया गया।इस मामले की विवेचना की जा रही है, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price