Bharat News Today

इटावा जसवंतनगर तहसील सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया

इटावा जसवंतनगर: तहसील सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें को 31 शिकायतें मौके पर आई तीन शिकायतों का निस्तारण अधिकारियों द्वारा किया गया। ज्यादातर शिकायते कब्जो को लेकर आई । जिलाधिकारी अवनीश राय तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा लगभग 11:15 बजे तहसील दिवस पर पहुंचे लगभग आधा घंटे रुकने के पश्चात लगभग 12 बजे भरथना में हुई किसी घटना को लेकर वह चले गए इसके बाद उपजिलाधिकारी दीपशिखा द्वारा ही शिकायतें सुनी गई।
तहसील बार एसोसिएशन के सचिव सोमिल सक्सेना तथा अन्य वकीलों ने मॉडल तहसील परिसर में खराब पड़े हैंडपंपों पेयजल हेतु ठीक करने की मांग की। उनका कहना था यहां जो हैंडपंप लगे हैं वह खराब पड़े हुए हैं जिससे स्टांप वेंडर तथा बैनामा लेखक आदि को भी पानी पीने की दिक्कतें हो रही है।
ग्राम मलाजनी की संपत देवी ने पैमाइश कर कब्जा दिलाने की , नगला भगवंत के सुनील कुमार ने चकरोड पर कब्जा हटाने, ग्राम नगरिया जसोहन की जयश्री ने विपषियो द्वारा अपने हिस्से से अधिक जमीन पर कब्जा करने से रोके जाने, कोठी कैस्त की रानी ने विपक्षी द्वारा फर्जी तरीके से प्लांट बेनामा किये जाने, ग्राम महलई के प्रभात कुमार ने पूर्व प्रधान परशुराम के खिलाफ तालाब पर कब्जा किये जाने, छिमारा रोड के विनोद कुमार ने नवीन गल्ला मंडी रोड पर तार नीचे होने के कारण घटना घटित होने की संभावना से तार को ऊंचाई पर कराने,मोहल्ला गुलाब बाड़ी की कुसमा बाल्मीक ने उनकी जमीन पर कब्जा किये जाने के सम्बंध में शिकायते की गई।
इस दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी गीता राम, डीएफओ अतुल कांत शुक्ला, तहसीलदार भूपेंद्र विक्रम सिंह, क्षेत्राधिकारी जसवंत नगर अतुल प्रधान नायब तहसीलदार नेहा सचान, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price