Bharat News Today

हत्याओं से दहल उठा मेरठ,खोखा संचालक की गोलियों से भूनकर हत्या,पति ने पत्नी का गला काटकर उतारा मौत के घाट,फूले पुलिस के हाथ-पांव

मेरठ। उत्तर प्रदेश का मेरठ शहर शुक्रवार को दो हत्याओं से दहल उठा।लिसाड़ीगेट में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया तो वहीं जागृति विहार में एक खोखा संचालिक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।दो हत्याओं से पुलिस के हाथ पांव फूल गएं हैं।

जागृति विहार में खोखा संचालक की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी।पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर हत्या क्यों की गई है।बुलेट सवार दो युवकों ने कुटी चौराहे के रहने वाले चाय का खोखा चलाने वाले ओंकार की हत्या कर दी।हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से भाग निकले।

शादी के 35 साल बाद इसरार ने अपनी पत्नी सतलीव की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी है।बताया गया कि सतलीव के चरित्र पर शक होने पर इसरार ने उसकी हत्या की है। हत्या करने बाद इसरार मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक सतलीव की शादी 35 साल पहले जाटव वाली गली निवासी इसरार से हुई थी। दोनों के दो बेटे भी हैं, लेकिन पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। बताया जा रहा है कि इसरार पत्नी पर शक करता था। इसके चलते ही उसने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी है।बताया गया कि हत्यारोपी इसरार स्कूल संचालक है और तारापुरी में स्कूल चलाता है। इस मामले में सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price