Bharat News Today

आजम खान के करीबी ठेकेदारों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी,एक साथ कई जगह छापेमारी जारी

रामपुर।बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में सजायाफ्ता समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है।आज शुक्रवार दिल्ली से 50 गाड़ियों में पहुंचे आयकर विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों ने आजम खान के क़रीबी ठकेदारों के यहां छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।मिल रही जानकारी के अनुसार‌ आजम के करीबी सपा नेता फरहत खान और शावेज खान के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है।

बताया जा रहा है कि दोनों ठेकेदार फरहत खान और शावेज़ खान को सपा सरकार में जौहर यूनिवर्सिटी का ठेका दिया गया था।इसी मामले में पिछले दिनों आजम खान के घर और ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी।अब आजम खान के करीबियों पर आयकर विभाग की छापेमार करवाई हो रही है। आयकर विभाग की टीम के साथ ही स्थानीय पुलिस कानून-व्यवस्था को संभालने में जुटी है।बता दें कि आयकर विभाग को जौहर यूनिवर्सिटी के निर्माण में बड़ी टैक्स चोरी की जानकारी हाथ लगी है।

बता दें कि बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में कोर्ट से 7 साल की सजा मिलने के बाद आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं।आजम को लेकर सूबे की सियासत का ताप चरम पर है।आजम के बहाने मुस्लिम सियासत को हवा देने की कांग्रेस की चाल से सपा से टकराव बढ़ गया है। कांग्रेस द्वारा सपा नेता आजम खान का मसला उठाने से जहां सीधे सपा को चुनौती देना माना जा रहा है। साथ ही प्रदेश की मुस्लिम सियासत के लिए भी बड़ा संदेश है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price