Bharat News Today

पुलिस चौकी में पहले दो पक्षों ने की जमकर मारपीट,फिर पुलिसकर्मियों को पीटा,18 गिरफ्तार

आजमगढ़।उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।यहां दबंगों ने सारी हदें पार कर दी।मेहनगर थाने क्षेत्र के सिंहपुर पुलिस चौकी में कुछ लोगों ने जमकर बवाल किया।आपसी विवाद में कुछ दबंग इस कदर आक्रोशित हो गए कि पुलिस चौकी को ही अपना अखाड़ा बना लिया।असलहों से लैस दबंगों ने सिंहपुर पुलिस चौकी में जमकर तांडव किया।हद तो तब हो गई जब बीच बचाव करने पहुंची पुलिस फ़ोर्स भी दबंगो के निशाने पर आ गई और फिर दबंगों ने पुलिसकर्मियों की भी पिटाई कर दी।इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पुलिस चौकी में बवाल,तोड़फोड़ और पुलिसकर्मियों से मारपीट के बाद मेहनगर पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से अवैध और लाइसेंसी असलहा भी बरामद हुआ है।

बताते चलें कि जिले में नवरात्री के पहले दिन से लगभग एक महीने तक अलग-अलग क्षेत्र में मूर्ति स्थापित कर दुर्गा पूजा कराई जाती है। इसी क्रम में मेहनगर थाना क्षेत्र के सिंहपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में भी दुर्गा पूजा के लिए पंडाल लगाया गया था।जहां दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ गया कि मौके पर पहुंची पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, जिसके बाद कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया था। अभी पुलिसकर्मी एक पक्ष को लेकर चौकी में पहुंची ही थी कि दूसरा पक्ष पुलिस चौकी परिसर में ही हमला बोल दिया।

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि जब पुलिस चौकी में ही दोनों पक्ष भिड़ गए तो बीच बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर भी दबंगों ने हमला कर दिया। विवाद यहीं नही रुका हमलावरों ने सिंहपुर पुलिस चौकी को भी निशाना बनाया और चौकी में घुसकर जमकर तोड़-फोड़ की। इसके बाद पुलिस और दबंग आमने सामने हो गए,लेकिन उस वक्त चौकी में फोर्स कम होने के कारण और भीड़ ज्यादा होने के कारण पुलिस को घंटो तक जोर आजमाइश करनी पड़ी। इसके बाद सूचना पर मेहनगर थाने से पहुंची पुलिस ने मारपीट और असलहों के साथ तांडव कर रहे 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price