Bharat News Today

जिला स्तरीय क्रिकेट चयन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन महात्मा ज्योतिबा फुले स्पोर्ट स्टेडियम इटावा में संपन्न हुआ

इटावा जिला स्तरीय क्रिकेट चयन प्रतियोगिता (अंडर-17 तथा 19 वर्ष) का उद्घाटन अंशुल यादव, अध्यक्ष जिला पंचायत इटावा के मुख्य आतिथ्य में महात्मा ज्योतिबा फुले स्पोर्ट स्टेडियम इटावा में संपन्न हुआ।विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार व प्रधानाचार्य परिषद के महामंत्री संजय शर्मा उपस्थित रहे।

प्रधानाचार्यगण गुफरान अहमद जगदीश सिंह,बृजेश कुमार,डॉ.शिव कुमार,पवन यादव,शिव शंकर त्रिपाठी,मनोरमा रानी,मंजू भदौरिया,सचिन कुमार,डॉ.निशा वर्मा,सुमन यादव,डॉ.वंदना मिश्रा आदि उपस्थित रहे।संयोजक डॉ. उमेश यादव ने मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथियों एवं प्रधानाचार्य गण का शॉल ओढ़ाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि खिलाड़ियों को निरंतर अभ्यास करते रहना चाहिए एवं आत्म अनुशासन में रहते हुए प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करना चाहिए,साथ ही सभी खिलाड़ियों को आशीर्वाद प्रदान कर परिचय प्राप्त किया और मंडलीय प्रतिस्पर्धा के लिए शुभाशीष दिया। विशिष्ट अतिथि विधायक भरथना राघवेंद्र गौतम ने अपने वक्तव्य में कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से ग्रामीण अंचल के बच्चों को अच्छा प्लेटफार्म मिल जाता है जिससे उनकी प्रतिभा जनपद मंडल और प्रदेश स्तर पर नाम रोशन करती है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार ने अपने उद्बोधन में कहा कि शिक्षण के साथ-साथ छात्र- छात्राओं को खेल प्रतिस्पर्धा में भी प्रतिभाग करना चाहिए।चयन समिति में जनपद के व्यायाम शिक्षक नाजिश, शाहिद,इंद्र नारायण पांडेय,रमेश कुमार, हिमांशु आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।चयन प्रतियोगिता में जनपद के तीन दर्जन से अधिक खिलाड़ियों की सहभागिता रही।चयनित प्रतिभागी मंडलीय क्रीडा प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

प्रतियोगिता में श्री चित्रगुप्त इंटर कॉलेज इटावा के शिक्षक राकेश जी,डॉ.विपिन कुमार,संतोष कुमार सिंह,श्रीमती आरती सक्सैना आदि का सहयोग रहा।संयोजक ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price