Bharat News Today

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने यूपी के मजदूर की गोली मारकर की हत्या,इलाके की घेराबंदी कर सेना चला रही सर्च ऑपरेशन

नई दिल्ली।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने दक्षिणी कश्मीर के तुमची नौपोरा इलाके में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मजदूर मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी।वारदात के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे।घटना के बाद इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

सीआरपीएफ और सेना के जवानों ने पुलिस बल को लेकर इलाके की घेराबंदी कर दी है।साथ ही तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।बता दें कि पिछले 24 घंटे में आतंकियों द्वारा यह कश्मीर में यह दूसरी घटना है। एक दिन पहले रविवार को आतंकियों द्वारा किए गए हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

मिली जानकारी के अनुसार नौपुरा से सटे टुमची में सोमवार दोपहर लगभग सवा बारह बजे स्थानीय लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी।लोग जैसे ही उस जगह पहुंचे जहां से गोली की आवाज आयी थी तो उन्होंने वहां एक युवक को खून से लथपथ पड़ा देखा।उसके शरीर से खून बह रहा था।इस बीच पुलिस और अर्धसैनिक बलों का एक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया।उन्होंने आवश्यक कानूनी औपचारिकताओं को पूरा कर तुरंत उसे अस्पताल पहुचांया।जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है। वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और बीते कुछ समय से पुलवामा में रोजी रोटी कमाने के लिए मजदूरी कर रहा था।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price