Bharat News Today

बहुत ही शर्मनाक घटना 60 साल के पुजारी ने 2 साल की बच्ची से किया रेप,खून से लथपथ मिली मासूम

बाराबंकी।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में हैरतअंगेज मामला सामने आया है।यहां 2 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में पड़ोस में रहने वाले 60 वर्षीय पुजारी को गिरफ्तार किया गया है।वारदात के दौरान बच्ची की मां घर पर काम कर रही थी जबकि पिता लखनऊ में राजमिस्त्री का काम करने गया था।

मिली जानकारी के अनुसार‌ शहर कोतवाली क्षेत्र के गोसाई‌ का पुरवा में सोमवार शाम दो साल की बच्ची खेलते हुए अपने घर के बाहर निकली थी। तभी गांव में पंडिताई का काम करने वाला पुजारी अशोक कुमार गोस्वामी उसे बहलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया।इसके बाद अशोक अपने घर में ताला लगाकर भाग गया।घटना के कुछ देर बाद परिजनों ने मासूम बच्ची को खून से लथपथ पाया। परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस ने आरोपी पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

धोखे से 2 साल की मासूम को अपने घर ले गया बुजुर्ग

बच्ची के परिजनों ने बताया कि गांव में बाबा अशोक गोस्वामी रहता है, जो घर-घर जाकर पूजा-पाठ और पंडिताई का काम करता है। वह धोखे से 2 साल की मासूम बेटी को अपने घर ले गया। वहां पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर में ताला लगाकर गांव से फरार हो गया।

आरोपी के घर के पास मिली मासूम

जब देर तक बच्ची घर नही आई तो परिवारवाले परेशान हो गए। वह उसे गांव में तलाशने के लिए निकले तो बच्ची उन्हें खून से लथपथ में आरोपी बाबा के घर के पास में मिली। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने नगर कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना की सूचना पर मौके पर नगर क्षेत्राधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price