Bharat News Today

मथुरा में कोहरे का कहर,शादी से लौट रही ट्रेवलर दिल्‍ली-आगरा हाईवे पर हुई हादसे का शिकार,चार की मौत

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जगहों से सड़क हादसे की खबर है।मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में बारातियों से भरी ट्रेवलर आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा,जिसमें चार लोगों की मौत हो गई।आगरा में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है।देर रात को हुए इस सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।पीलीभीत के पूरनपुर-मधोटांडा मार्ग पर रघुनाथपुर गांव में एक टेंपो ने बाइक को ठोकर मार दी, जिसमें बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।मथुरा में बारातियों से भरी ट्रेवलर ट्रक में घुसने से अंदर बैठे चार बरातियों की मृत्यु हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए। घायल बारातियों को केडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के बाद हाईवे पर काफी देर तक आवागमन बाधित रहा।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली-आगरा हाईवे पर यह हादसा देर रात लगभग 12 बजे हुआ।हरियाणा पलवल के मुड़कटी से बारात मथुरा स्थित छाता के उमराया गांव आयी थी।इस दौरान कोसीकलां के पास ट्रेवलर पीछे से ट्रक में घुस गया। ट्रेवलर में बैठे आठ लोग घायल हो गए, जिनमें से उपचार के दौरान पलवल के रहने वाले दलवीर सिंह, श्याम, ध्रुव और चुन्नीलाल की मृत्यु हो गई। वहीं मोहित, रोहन, उनके पिता रोहताश और नवीन घायल हो गए।

कम विजिबिलिटी बताई जा रही हादसे की वजह

बताया जा रहा है कि हादसा कम विजिबिलिटी की वजह से हुआ।बारातियों से भरी गाड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई।हादसा कोसीकलां थाना क्षेत्र के दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर मंडी के सामने हुआ। वहीं हादसे का शिकार हुए सभी लोग हरियाणा के बताए जा रहे है। वह मथुरा के छाता के उमराला गांव में शादी समारोह में शामिल होकर पलवल लौट रहे थे

आगरा में दिखा तेज रफ्तार का कहर

आगरा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। देर रात हुए इस सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तौड़ दिया।घटना थाना खेरागढ़ क्षेत्र के सैया खैरागढ़ मार्ग स्थित वर्मा पेट्रोल पंप के पास हुई। हादसे का शिकार हुए विष्णु, आकाश और जीतू तीनों दोस्त शादी समारोह में शामिल होने जगनेर जा रहे थे।वहीं एक्सीडेंट की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price