Bharat News Today

जसराना में जिंदा जला परिवार,तीन बच्चों की मौत,पति-पत्नी की हालत नाजुक

फिरोजाबाद।उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में दिल झकझोर देने वाला हादसा हुआ है।यहां अज्ञात कारणों से एक झोपड़ी में शनिवार देर रात भीषण आग लग गई, जिसमें झोपड़ी में सो रहे एक परिवार के दो बच्चे जलकर मर ग‌ए।गंभीर रूप से झुलसी बेटी और पति-पत्नी को पुलिस ने आगरा में भर्ती कराया।जहां पर इलाज के दौरान बेटी की भी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार‌ जसराना थाना क्षेत्र के खड़ीत डेरा बंजारा गांव में 30 वर्षीय शकील पुत्र कल्लू खान को प्रधानमंत्री आवास का मकान मिला था। मकान अभी निर्माणाधीन है।शकील अपने तीनों बच्चों और पत्नी के साथ झोपड़ी में रह रहा था।शनिवार देर रात लगभग 11 बजे शकील पत्नी और बच्चों के साथ झोपड़ी में सो रहा था, तभी अचानक अज्ञात कारणों से झोपड़ी में आग लग गई।इससे पहले कि झोपड़ी में सो रहा शकील कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग में जलकर चार वर्षीय बेटा अनीश और एक वर्षीय बेटी रेशमा की मौके पर ही मौत हो गई।

आग लगने की जानकारी होने पर इंस्पेक्टर विनय मिश्रा पुलिस फोर्स और एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे।पुलिस ने किसी तरह शकील और उसकी पत्नी नेमजादी और छह वर्षीय बेटी सामना को आगरा में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान सामना की भी मौत हो गई।

हादसे के बाद नायब तहसीलदार नरेश पाल सिंह मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते झोपड़ी में आग लगी थी, जिसमें जलने से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price