Bharat News Today

तुम्हीं ने मेरी जिंदगी ख़राब की है,,, दोस्त की डीपी लगाने पर प्रेमी आगबबूला, बनारस में बीच सड़क पर घंटों चला मोहब्बत का हाई वोल्टेज ड्रामा

वाराणसी। प्रेम में लोग अपनी जान तक दे देते हैं। लेकिन बात जब प्रेम में धोखेबाजी की आती है, तो लोग एक दूसरे की जान भी लेने को आतुर हो जाते हैं। ऐसा ही के मामला वाराणसी से सामने आया है। जहां किसी बात को लेकर प्रेमी प्रेमिका में तू तू मैं मैं हुई और बात मोबाइल के छीनाझपटी पर आ गई। इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल विडियो शिवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीडीए कॉलोनी का बताया जा रहा है। दरअसल, चोलापुर थाना अंतर्गत चंदापुर का रहने वाला प्रेमी चोलापुर थाना अंतर्गत आयर बाजार निवासिनी अपनी प्रेमिका को लेकर वीडीए कॉलोनी पहुंचा था। प्रेमिका ने अपने वाट्सअप पर प्रेमी के दोस्त सिद्धार्थ नामक लड़के की डीपी लगा दी थी। जिसे लेकर प्रेमी और प्रेमिका दोनों में आपस में ठन गई।

इस दौरान दोनों गाड़ी को सड़क पर ही रोककर आपस में हाथापाई करने लगे। इतना ही नहीं, काफी गुस्से में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मोबाइल को दर्जनों बार सड़क पर गुस्से में तोड़ डाला। जिससे क्रोधवश प्रेमिका ने भी प्रेमी के बाइक को ईट से चकनाचूर कर दिया और प्रेमी के जैकेट कपड़े को फाड़ दिया। वहीं प्रेमी भी अपनी प्रेमिका के जैकेट को फाड़ दिया और दोनों कालोनी में ही बवाल करने लगे। जिसके बाद कालोनी के रहने वाले और स्कूली बच्चों का धीरे धीरे जमावड़ा होने लगा।

किसी तरह से कालोनी वालो ने समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और कॉलोनी से बाहर निकाला। प्रेमिका ने कॉलोनी के रहने वालों से कहा कि मेरा मोबाइल मेरी प्रेमी से दिलवा दीजिए और प्रेमी भी कहने लगा कि मुझसे प्यार करले। मेरी जिंदगी बरबाद करते हुए दूसरे लड़के मेरे दोस्त सिद्धार्थ नामक लड़के से भी प्यार करने लगी और रात रात भर उससे बात करने लगी।

प्रेमी ने प्रेमिका पर लगाया गाली गलौज का आरोप

प्रेमी ने प्रेमिका पर आरोप लगाया कि मैं जब पूछता था तो मेरे साथ गाली गलौज करती थी। मैंने अपनी प्रेमिका को बात करने के लिए मोबाइल दिया था। लेकिन मोबाइल मुझसे लेकर यह कई लड़कों से बातें करते हुए सबके साथ घूमने लगी। जब मुझे शक हुआ, तो मैंने मोबाइल को देखने के लिए मांगा तो वह मोबाइल नहीं दे रही थी। जिसके बाद मैंने मोबाईल को लेकर गुस्से में पटक दिया तो मेरी प्रेमिका मेरी बाइक तोड़कर लड़ाई झगड़ा करने लगी।

पुलिसकर्मी का बेटा होने की आशंका

घटना शिवपुर थानाक्षेत्र के वीडीए कालोनी चांदमारी का सुबह दस बजे का बताया जा रहा है। जब स्थानीय लोगों ने भीड़भाड़ और लड़ाई झगड़ा देख मौके का विडियो भी बना लिया। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। प्रेमी के बाइक पर पुलिस का लोगो भी बाइक के नंबर प्लेट पर लगा था। जिसका गाड़ी नंबर UP 50 P 9503 था। नंबर प्लेट पर घिसा पिटा तरीके से लिखा हुआ था। देखने से लग रहा था की प्रेमी यानी लड़का किसी पुलिस वाले का बेटा है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price