Bharat News Today

जिलाधिकारी एवं बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया रायफल शूटिंग चेम्पियन प्रतियोगिता का शुभारंभ

इटावा / जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा द्वारा इटावा महोत्सव एवं प्रदर्शनी के तत्वाधान में जिला राइफल क्लब द्वारा आयोजित 11वीं अंतर जनपदीय राइफल शूटिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया गया। जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का फीता काटकर शुभारंभ किया।

जिलाधिकारी द्वारा वहां पर उपस्थित छात्र-छात्राओं को खेल के बारे में बताकर जागरूक किया ।उन्होंने कहा कि मेहनत का फल अच्छा होता है, किसी भी प्रतियोगिता में आप मेहनत करके अच्छे से अच्छे मेडल प्राप्त कर सकते हैं, इससे अपने देश का नाम रोशन होता है। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में मेडल जीतकर अपने माता-पिता का ही नहीं वल्कि प्रदेश का भी नाम रोशन होता है। उन्होंने कहा कि जो भी छात्र-छात्राओं के अंदर उत्तेजना होती है वही आगे नेशनल चैंपियन की ओर बढ़ सकता है

साथ ही उन्होंने यह भी अवगत कराया कि पढ़ाई के साथ-साथ हमें प्रतियोगिता में भी प्रतिभाग करना चाहिए।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए आवेदन कर सकते हैं ।उन्होंने कहा कि वर्दी में लोग बहुत ही अच्छा कार्य कर सकते हैं। उन्होंने चैंपियन शूटिंग, ओलंपिक खेल जैसे कई प्रतियोगिता के बारे में बच्चों को जागरूक किया।

उक्त अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट दिग्विजय प्रताप सिंह, 28 वाहिनी पीएसी कमांडेंट अनीश सिसोदिया सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price