Bharat News Today

नेशनल बॉक्सर को पैसों के लालच ने बना दिया लुटेरा, 30 लाख रुपये की लूट को दिया था अंजाम, पुलिस ने साथियों के साथ किया गिरफ्तार

बुलंदशहर।फिल्म हेरा-फेरी का वो फेमस डायलॉग तो आप लोगों को याद होगा।पैसों का चक्कर बाबू भैया,पैसों का चक्कर इस डायलॉग को चरितार्थ करते हुए एक नेशनल बॉक्सिंग का खिलाड़ी लुटेरा बन गया। उसने अपने कई साथियों के साथ मिलकर एक निजी कंपनी के कर्मचारियों से 30 लाख की लूट का अंजाम दे दिया।अब इस मामले में पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरी वारदात का खुलासा कर दिया है।एसएसपी श्लोक कुमार ने लुटेरों को गिरफ़्तार करने वाली टीम को 25,000 रुपये के इनाम देने का ऐलान किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि एक निजी कम्पनी के कर्मचारियों से 30 लाख रुपये की लूट में शामिल रहे नेशनल और डिस्ट्रिक लेवल बॉक्सर समेत 6 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये सभी हरियाणा के रहने वाले हैं। गिरफ्तार लुटेरों में एक लुटेरा दिल्ली पुलिस का कांट्रेक्ट ड्राइवर रह चुका है। 12 दिसम्बर को लुटेरों ने कार सवार निजी कम्पनी के कर्मचारियों से 30 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था।
एस‌एसपी ने बताया कि लूट के समय कम्पनी के कर्मचारी दिल्ली से अरनिया पावर प्लांट में कैश लेकर आ रहे थे। जैसे ही कर्मचारियों की कार पहासू थाना क्षेत्र में पहुंची। कार सवार लुटेरों ने ओवर टेक कर कार रुकवाई और सारे पैसे लूटकर फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई और सूचना मिलते ही लुटेरों को धर दबोचा।
एसएसपी ने बताया कि कम्पनी कर्मचारियों की कार का ड्राइवर प्रदीप लुटेरों के सम्पर्क में था,जिसके जरिए हमें सुराग मिला।गिरफ्तार लुटेरों में आशु नेशनल और कुणाल स्टेट लेवल का बॉक्सिंग कंपटीशन खेल चुका है।वहीं प्रदीप दिल्ली पुलिस का कांट्रेक्ट ड्राइवर भी रह चुका है।लुटेरों के कब्जे से 28.12 लाख रुपये, 3 तमंचे, 6 कारतूस और एक आर्टिगा कार बरामद की है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price