Bharat News Today

गाजियाबाद में 8 माह बाद कोरोना की एंट्री,भाजपा पार्षद हुए कोरोना संक्रमित,परिवार के सदस्यों की भी होगी जांच

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना ने एंट्री की है। भारतीय जनता पार्टी के सभासद अमित त्यागी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गाजियाबाद में कोरोना ने लगभग आठ महीने बाद एंट्री की है।गौरतलब है कि देश के विभिन्न इलाकों में कोरोना के मामले एक बार फिर सामने आने लगे हैं। विदेशों में भी कोरोना के कई नए मामले सामने आने के बाद एक बार फिर इसके बढ़ने के आसार नजर आने लगे हैं।

शास्त्री नगर से भाजपा सभासद अमित त्यागी को खांसी और सर्दी की हल्की शिकायत थी।बीते दिनों आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ था। 20 दिसंबर को जब रिपोर्ट आई तो वह कोरोना संक्रमित पाए गए।कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

भाजपा सभासद अमित त्यागी बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

बता दें कि भाजपा सभासद अमित त्यागी गाजियाबाद के शास्त्री नगर में रहते हैं।गाजियाबाद में कोरोना का केस मिलने से हड़कंप मच गया।अब अमित त्यागी के परिवार के सदस्यों की भी जांच की जाएगी। अमित त्यागी के परिवार के सदस्यों की दुबई की ट्रेवल हिस्ट्री है। स्वास्थ्य विभाग सैंपल लेकर जीनोम सिक्वेंसिंग करवाएगा।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price