Bharat News Today

हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से सटे बिहार के बगहा नगर के वार्ड नंबर-तीन के बगीचा टोला में घर के अंदर मां और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई।शव को एसिड से जला देने का मामला सामने आने पर सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।बगहा एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छानबीन शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि बगहा नगर स्थित शोभा तिवारी के घर का दरवाजा बुधवार को बाहर से बंद था। अंदर से दरवाजे के रास्ते खून बाहर निकल रहा था। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जब दरवाजा खोलकर घर के अंदर पहुंची तो दृश्य देखकर दंग रह गई। घर के अंदर 50 वर्षीय शोभा तिवारी और उनकी बेटी 22 वर्षीय खुशबू की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी और दोनों के शव पर एसिड डाल दिया गया था।

बताया जा रहा है कि शोभा तिवारी अपनी बेटी खुशबू के साथ रहती थी।पति साथ में नहीं रहता है। बेटा पटना में रहकर पढ़ाई करता है। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने रात में घटना को अंजाम दिया और बाहर से दरवाजा बंदकर फरार हो गए।

पटना से बेटे ने सुबह लगभग दस बजे घर पर फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।उसके बाद पड़ोसियों को फोन कर घर पर पता लगाने को कहा और जब लोग पहुंचे तो दरवाजे से बाहर खून निकलता देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस के खोजी कुत्ते और मोबाइल सीडीआर के जरिए घटना के तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। मुजफ्फरपुर से एफएसएल टीम भी बुलाई गई है।

बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि मां-बेटी की हत्या घर के अंदर की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कुछ सुराग मिले हैं। उस आधार पर छानबीन आगे बढ़ रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price