Bharat News Today

व्यापारियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी करें प्रशासन

इटावा। पुलिस लाइन स्थित नवीन सभागार में व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की गोष्ठी अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

गोष्ठी में एसपी सिटी अभय नाथ त्रिपाठी, नगर क्षेत्राधिकारी अमित कुमार, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी अमरमणि त्रिपाठी सहित सभी थानों के प्रभारी व अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव ने कहा कि अगले माह से ई-रिक्शा और ऑटो टैक्सी के रूट निर्धारित कर दिए जाएंगे जल्दी ही शहर को जाम की समस्या से राहत मिल सकेगी।

एसपी सिटी अभयनाथ त्रिपाठी ने कहा अपराध और चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए व्यापारियों को भी अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर कैमरे लगाना चाहिए जिससे शहर में अपराध और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। ऑपरेशन त्रिनेत्र अभियान के तहत जो भी व्यापारी चौराहे- चौराहे पर कैमरे लगाने का कार्य करेंगे उनको सम्मानित किया जाएगा।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन ने माँग की पुलिस प्रशासन को हेल्पलाइन नंबर व्यापारियों के लिए जारी किया जाए जिस पर सीधे व्यापारी अपनी समस्या को पुलिस प्रशासन तक पहुंचा सकें।

जिला प्रवक्ता इकरार अहमद ने कहा कि नवीन मंडी गेट नंबर 1 से 3 तक नाली का गंदा पानी दुकानों के सामने भरा पड़ा है उसको जल्द से जल्द निकलवाया जाये।

युवा जिला महामंत्री रंजीत कुशवाहा ने भरथना बस स्टैंड गुरु तेग बहादुर पुल के नीचे कर दिया गया है जिसके कारण अब जाम की समस्या शहर में और बढ़ जाएगी दुकानों के सामने बसों को न खड़ा किया जाए दुकान प्रभावित होती है।

गोष्ठी में जिला उपाध्यक्ष लल्लू वारसी,जिला मंत्री संजीव राजपूत,नगर मंत्री अभिषेक जैन आदि व्यापारी शामिल रहे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price