Bharat News Today

मथुरा में सनातनी भक्तों ने भगवान श्रीराम का पूजन कर निकाली भव्य शोभायात्रा अखिल भारत हिंदू महासभा और हिंदू राष्ट्र शक्ति

जनपद के थाना यमुना पार क्षेत्र में श्री धाम अयोध्या में चल रहे राम लला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के उपलक्ष में प्राचीन हनुमान मंदिर पर सभी सनातनी श्रीराम भक्तों द्वारा भगवान श्रीराम की विशेष पूजा अर्चना कर साथ ही वैदिक मंत्रोच्चारण के द्वारा भगवान का पूजन-अर्चन एवं भव्य श्रृंगार किया गया।
उसके बाद श्री राम भव्य शोभायात्रा लोहवन से प्राचीन राम मंदिर तक निकाली गई जिसमें अधिक से अधिक संख्या लोगों ने भाग लिया और भक्तों ने झंडे लेकर जय श्री राम के व हिंदू राष्ट्र के नारे भी लगाए।

जिसमें प्राचीन हनुमान मंदिर, हिंदू राष्ट्र शक्ति और अखिल भारत हिंदू महासभा संगठन की मुख्य रूप से सहभागिता रही और साथ ही थाना यमुना पार पुलिस प्रशासन का पूर्ण रूप से सहयोग भी रहा।

अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश मीडिया प्रभारी एडवोकेट रजत शर्मा पत्रकार ने कहा कि
आज ब्रज में प्रत्येक आश्रम में, प्रत्येक मंदिर में तथा प्रत्येक सनातनी के घर में उत्सव मनाया जा रहा है। भगवान श्रीराम की यह दिव्य अनुपम प्राण-प्रतिष्ठा के आनंद में आज समूचे विश्व में दीवाली मनाई जा रही है और समाज सेवी व पूर्व पार्षद प्रतिनिधि जीतू पंडित (बॉसी भैया) ने कहा कि आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में यह प्राण प्रतिष्ठा का दिव्य और भव्य आयोजन किया जा रहा है।

इस भव्य आयोजन में विशेष रूप से एडवोकेट नरेंद्र शर्मा, भाजपा पूर्व पार्षद सोनू गौड़, अंकित गुप्ता, सौरभ बंसल, संदीप उपाध्याय, अंकित अग्रवाल, पंकज शर्मा, गोपाल शर्मा, छैल बिहारी शर्मा, एडवोकेट विपिन अग्रवाल, कृष्ण सारस्वत आदि पूरे ब्रजमंडल में तमाम गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही।

मथुरा से पत्रकार रजत शर्मा की रिपोर्ट

कैमरा मैन प्रिंस के साथ

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price