Bharat News Today

गरीबों का अपना घर का सपना होगा साकार, मिली बडी जीत

जनपद बिजनौर धामपुर तहसील का पूरा मामला गरीबों का अपना घर का सपना होगा साकार, मिली बडी जीत।
किसी गरीब के लिए उसका सबसे बडा सपना होता है कि उसका खुद का घर हो और उसके लिए वह जी तोड मेहनत भी करता है लेकिन कभी कभी हम जैसा चाहते हैं वैसा होना संभव नहीं होता और सबकुछ होने के बाद भी अपना हक पाने के लिए लोगों को भटकना पडता है।
कुछ ऐसा ही जनपद बिजनौर के धामपुर तहसील के अफजलगढ ब्लाक का है जहां के मेघपुर गांव के कुछ गरीब लोगों ने तहसील दिवस पर शिकायती पत्र सौंपकर आरोप लगाया था कि उन्हें पट्टे के रूप में आंवटित जमीन पर कब्जा नहीं मिल पा रहा है जिस कारण वे अपने सपनों का आशियाना नहीं बना पा रहे हैं।


उपजिलाधिकारी मोहित कुमार और तहसीलदार पवन कुमार शर्मा के आदेशों पर हल्का लेखपाल अनिरूद्ध चौहान साथी लेखपाल जितेन्द्र प्रताप सिंह और गौरव कुमार के साथ मौके पर पहुँचे और खसरा संख्या 462 पर पट्टेदारों जाहिद, सलमा, सलीम आदि को कब्जा दिलाया और खुद मौके पर खडे होकर तत्काल ही जेसीबी मंगवाकर नींव खुदवायी।
पटटेधारकों का आरोप लगाया कि कब्जा धारक अदालती कार्यवाही का भय दिखाकर कब्जा किया गया था लेकिन प्रशासन के द्वारा लाभार्थियों को उनका हक दिया गया जिसपर वे काफी गदगद नजर आये और प्रशासनिक कार्यवाही से संतुष्ट नजर आये बिजनौर से शुजाहुद्दीन अंसारी की खास रिपोर्ट

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price