Bharat News Today

डीएम ने मीटिंग में बीडीओ को मारा पेपरवेट तो बीडीओ ने चलाया जूता,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा मामला

आगरा।भारत में जिले का सर्वोच्च अधिकारी जिलाधिकारी होता है।डीएम के आदेश के बिना जिला में पत्ता भी नहीं हिलता है,लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा में डीएम के साथ कुछ ऐसा हो गया कि सभी हैरान रह गए। यहां डीएम और एक बीडीओ के बीच जूतमपैजार का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि एक मीटिंग के दौरान गुस्सा होकर पहले डीएम ने बीडीओ को पेपरवेट फेंककर मारा। इसके बाद गुस्से में बीडीओ ने डीएम पर जूतों की बरसात कर दी।

कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला

इस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर सरकार पर हमला भी बोला है। कांग्रेस ने लिखा कि आगरा में डीएम साहब और बीडीओ साहब के बीच जूतमपैजार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किसी बात पर बिगड़े डीएम साहब ने बीडीओ साहब को पेपरवेट फेंक कर मारा। बदले में बीडीओ साहब ने डीएम साहब को जूते से पीट दिया। ऐसी परिस्थितियां देश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री के उत्तर प्रदेश के अलावा और कहां देखने को मिल सकती हैं।जहां की नौकरशाही ही जूतमपैजार में व्यस्त रहे, वहां की जनता का क्या हाल होगा।

बरहाल इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है, यह कोई बताने को तैयार नहीं है। डीएम की ओर से बीडीओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान के इस आचरण पर थाना रकाबगंज में केस दर्ज कराया गया है। सहायक विकास अधिकारी पंचायत पंकज कुमार की तहरीर पर आरोपी बीडीओ पर धारा 323, 504, 506 और 332 के तहत केस दर्ज किया गया है।

डीएम की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत

डीएम की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया गया है कि समीक्षा बैठक शालीनता से चल रही थी।जिलाऐ ने बरौली अहीर की समीक्षा करते हुए धीमी विकास गति पर बीडीओ अनिरुद्ध सिंह से जानकारी चाही तो वह उत्तेजित हो गए। उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट का भी प्रयास किया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price