Bharat News Today

समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे इटावा निर्मला दिन केदारेश्वर मंदिर की तैयारीयों का लिया जायज़ा

इटावा। आज शाम राज्यसभा के चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे इटावा निर्मला दिन केदारेश्वर मंदिर की तैयारीयों का लिया जायज़ा मीडिया से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे प्रोफेसर रामगोपाल यादव राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा की शुरुआत में बीजेपी ने सात उम्मीदवार व समाजवादी पार्टी के तीन उम्मीदवार थे अगर यही स्थिति रहती तो नहीं करना पड़ता चुनाव निर्विरोध चुनाव होता।
भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता का दुरुपयोग करके आठवां जिताने के लिए एक बड़े सेठ को खड़ा कर दिया है।
प्रोफेसर रामगोपाल यादव का कहना कि हमारे विधायकों की निजी समस्याएं थी उनके ऊपर सत्ता पक्ष ने दबाव डाला है और कई बड़े-बड़े लोभ और लालच दिए हैं। जिस वजह से हमारे 7 विधायकों को भारतीय जनता पार्टी ने तोड़ लिया है।
राज्य सभा में हुए मतदान को लेकर कहा कि बहुत संघर्ष रहा है और अभी भी संघर्ष जारी है 5:00 बजे काउंटिंग शुरू होगी इसके बाद स्थिति साफ होगी कि बीजेपी का आठवां उम्मीदवार जीतेगा या समाजवादी पार्टी का तीसरा।
भारतीय जनता पार्टी पर तीखा तंज़ कसते हुए प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा जिस तरीके से सत्ता पार्टी बल और धन का प्रयोग करके राजनीति कर रही है यह लोकतंत्र के लिए बहुत ही खतरनाक है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर कहा कि वह अपनी खींज़ निकाल रहे हैं क्योंकि हमने विधानसभा में उनको हरा दिया था, दिल्ली वालों ने मुख्यमंत्री की इच्छा के खिलाफ उनको डिप्टी सीएम बना दिया है, लेकिन इतने भारी भरकम पद पर रहने के बाद भी वह बहुत हल्के वचन बोलते है।
अखिलेश और राहुल गांधी के एक साथ आगरा में आने को लेकर कहा कि जन समर्थन बढ़ रहा है और आगे बढ़ता ही जाएगा।
समाजवादी पार्टी के सचिव आबिद राजा के सपा छोड़ने पर कहा कि सचिव सैकड़ो है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price