Bharat News Today

काशी में पीएम मोदी करेंगे सबसे बड़ा रोड शो, 28 किमी तक होगी पुष्पवर्षा

वाराणसी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार उम्मीदवार बनने के बाद 9 मार्च को सबसे बड़ा रोड शो करेंगे। पीएम पर बाबतपुर से बरेका तक 28 किलोमीटर लंबे रूट पर पुष्पवर्षा होगी।भाजपा ने पीएम के भव्य स्वागत के लिए सड़क मार्ग रूट पर स्वागत के लिए 16 प्वाइंट भी बनाए हैं।

एक पखवारे में ही दूसरी बार काशी आ रहे पीएम मोदी 22 फरवरी को भी सड़क मार्ग से ही एयरपोर्ट से बरेका गए थे, लेकिन उस यात्रा में पीएम ने कार के अंदर से ही अभिवादन स्वीकार करते हुए हाथ हिलाया था। नौ मार्च की रात में लगभग साढ़े नौ बजे पीएम बाबतपुर एयरपोर्ट से चलेंगे तो पीएम कई जगहों पर कार से बाहर आकर भी लोगों का अभिवादन करेंगे।

पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट, हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा, अर्दली बाजार, कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर पीएम का स्वागत करेंगे। इसके साथ ही इन जगहों पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार उपस्थित रहेंगे। बीएलडब्ल्यू में पीएम से मुलाकात करने वाले पार्टी पदाधिकारियों की सूची को शुक्रवार को अंतिम रूप दिया जाएगा।

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से नौ मार्च की रात काशी पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह पीएम बीएलडब्ल्यू हेलिपैड से आजमगढ़ में जनसभा के लिए रवाना हो जाएंगे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price