Bharat News Today

लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ तीसरे मोर्चे पर मायावती का इनकार,बताया सच

लखनऊ।लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। कभी भी चुनावी बिगुल बज सकता है।राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी हैं।अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर रही हैं।एक तरफ जहां विपक्ष के कई दल इंडिया गठबंधन के साथ आ रहे हैं तो वहीं सत्तारूढ़ एनडीए भी कई दलों को अपने साथ लेने के लिए तमाम रणनीति अपना रहा है। इसी बीच ये बातें भी सामने आई थीं कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती फिलहाल इन दोनों में से किसी भी गठबंधन के साथ ना जाकर बीआरएस के साथ तीसरा मोर्चा बनाएंगी। हालांकि मायावती ने अब खुद इन बातों से इनकार कर दिया है। मायावती ने एक्स पर पोस्ट करते मामले को स्पष्ट किया है।

मायावती ने एक्स पर किया पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर किए अपने पोस्ट में मायावती ने लिखा है बीएसपी देश में लोकसभा का आमचुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ लड़ रही है। ऐसे में चुनावी गठबंधन या तीसरा मोर्चा आदि बनाने की अफवाह फैलाना यह घोर फेक व गलत न्यूज़। मीडिया ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता न खोए। लोग भी सावधान रहें। ख़ासकर यूपी में बीएसपी की काफी मज़बूती के साथ अकेले चुनाव लड़ने के कारण विरोधी लोग काफी बैचेन लगते हैं। इसीलिए ये आए दिन किस्म-किस्म की अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते रहते हैं। किन्तु बहुजन समाज के हित में बीएसपी का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल।

अकेले चुनाव लड़ेगी बीएसपी

बता दें कि बीएसपी मुखिया मायावती ने कुछ दिन पहले भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह स्पष्ट किया था कि बहुजन समाज पार्टी लोकसभा का चुनाव अकेले ही लड़ेगी और वह किसी भी दल के साथ गठबंधन में शामिल नहीं होंगी। इस बीच तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी बीआरएस के साथ बसपा के गठबंधन की खबरें भी सामने आई थीं। वहीं अब मायावती ने एक बार फिर यह स्पष्ट कर दिया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में अकेले ही मैदान में उतर रही हैं और उनकी पार्टी का किसी अन्य दल के साथ कोई गठबंधन

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price