Bharat News Today

दिबियापुर विधायक प्रदीप यादव के बड़े पुत्र पुष्पेंद्र यादव ने कहा कि इटावा एवं औरैया से कोई भी समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता भाजपा में नहीं हुआ है शामिल

इटावा दिबियापुर विधायक प्रदीप यादव के बड़े पुत्र एवं पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष पुष्पेंद्र यादव ने दिया बड़ा बयान।

पुष्पेंद्र यादव ने कहा कि इटावा एवं औरैया से कोई भी समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता भाजपा में नहीं हुआ है शामिल।

जो लोग शामिल हुए हैं वह कुछ ठेकेदार थे जो भाजपा के लिए पूर्व से ही करते थे काम और वह लोग समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।

पुष्पेंद्र यादव का कहना बीजेपी करती है बरगलाने का काम।

आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव में पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि हम लोग चुनाव में पड़ा का मुद्दा लेकर चुनाव लड़ेंगे क्योंकि वर्तमान सरकार में पिछडे, दलित व अल्पसंख्यक की सबसे ज्यादा कमजोर है।

बीजेपी पार्टी पर तंज करते हुए पुष्पेंद्र यादव ने कहा कि खाली पूजा पाठ और मंदिरों से लोगों के घर नहीं चलते हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को नहीं जानते हैं पुष्पेंद्र यादव उन्होंने कहा कि मोहन यादव के उत्तर प्रदेश में आने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उनका कोई नहीं जानता है।

भारतीय जनता पार्टी जातिवाद की राजनीति कर रही है उत्तर प्रदेश में इस बार चाहे मोहन यादव आ जाए या फिर कहीं से कोई भी आ जाए इस बार यादवो पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

समाजवादी पार्टी नेता पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि इस बार 2024 के चुनाव में युवा बहुत सोच समझकर वोट देगा अपने भविष्य को देखकर वोट देगा 5 किलो राशन को देखकर बिल्कुल भी वोट नहीं देगा।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price