Bharat News Today

कांग्रेस कार्यालय इटावा पर लोकसभा चुनाव 2024 से संबंधित एक आवश्यक बैठक हुई

इटावा 17 मार्च 2024 को कांग्रेस कार्यालय इटावा पर लोकसभा चुनाव 2024 से संबंधित एक आवश्यक बैठक हुई। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी ने अपने-अपने विचार रखे एवं सुझाव दिए सभी ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी श्री जितेंद्र दोहरे जी को पूरी ताकत और निष्ठा के साथ चुनाव लड़वाने की बात कही।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा कि आज इंडिया गठबंधन देश को बचाने की लड़ाई लड़ रहा है यह चुनाव देश की दिशा और दशा तय करेगा आज दो विचारधाराओं के बीच का चुनाव है एक तरफ वह विचारधारा है जो देश को बेचने का काम कर रही है तथा एक वह विचारधारा है जो देश को बचाने का काम कर रही है इंडिया गठबंधन देश को बचाने की लड़ाई लड़ रहा है हम सभी को इस लड़ाई में सहभागिता करनी है और गांव-गांव जाकर किसानों, युवाओं,महिलाओं एवं सामाजिक न्याय की बात करनी है और हम सबको पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के लिए काम करना है और जननायक राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना है।
संचालन करते हुए शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने कहा हम सभी पूरी निष्ठा एवं लगन के साथ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को  जीतने का काम करेंगे हमारा एक-एक कार्यकर्ता इस देश को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन के साथ खड़ा है।
बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव मोहम्मद राशिद खान पीसीसी सदस्य अरुण यादव, कीरत प्रसाद पाल,करन सिंह राजपूत,सुरेंद्र प्रताप सिंह चौहान,जितेंद्र दुबे, सरवर अली,मनोज दीक्षित,आसिफ जादरन सोजिब रिजवी,सतीश शाक्य,कृपाराम राजपूत, पंकज यादव,अनुराग करण,बृजेश शर्मा, अवनीश वर्मा,सूर्यांश दीक्षित,अभिषेक मिश्रा, सोहेल वारसी,हसन रिजवी,बाबू अली, रामकुमार आदि लोगों उपस्थित रहे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price