Bharat News Today

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बोले बीजेपी बोलती है झूठ ढाई लाख वोट से हो रही हमारी जीत

इटावा  यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे शहर की सड़कों पर निकले तो उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने लोगों से अपने लिए वोट मांगे।

जितेंद्र दौहरे का जगह-जगह पर हुआ भव्य स्वागत

इटावा जिले में भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के सामने समाजवादी पार्टी ने जितेंद्र दौहरे को अपना उम्मीदवार के तौर पर टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद जितेंद्र दौहरे लगातार लोगों के बीच पहुंचकर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही आज जितेंद्र दौहरे शहर की सड़कों पर निकले तो उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष फरहान शकील,नगर अध्यक्ष अब्दुल माबुद अंसारी, ने भी उनका हार माला पहनकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मौके पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव मोहम्मद राशिद, समेत पार्टी के तमाम लोग मौजूद रहे।

सपा प्रत्याशी ने कहा भाजपा के लोग बोलते हैं झूठ

समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार जितेंद्र दौहरे ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा के लोग हमेशा से झूठ बोलने का काम करते हैं।  इन लोगों ने अभी तक जनता से जितने भी वादे किए थे उन वादों को अभी तक पूरा नहीं किया है। वहीं अगर बात इटावा लोकसभा सीट की की जाए यहां भाजपा के प्रत्याशी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को लोग ढाई लाख वोट से जिताने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा करने का काम किया था।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price