Bharat News Today

बदायूं हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा जावेद ने पुलिस को बताया हत्या का कारण

बदायूं।देश को झकझोर देने वाला उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए दो बच्चों के हत्याकांड का गुरुवार शाम राजफाश हो गया। आयुष और आहान की हत्यारा साजिद को पुलिस पहले ही एनकाउंटर में मार गिराया था।गुरुवार सुबह साजिद के भाई जावेद ने बरेली में आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद पुलिस जावेद को बदायूं लायी। जहां जावेद ने पूछताछ में बेहद चौकाने वाली बात बताई।

पुलिस पूछताछ में जावेद ने बताया कि भाई साजिद की शादी को कई साल हो गए थे, लेकिन उसकी संतान नहीं हो रही थी। उसकी पत्नी के गर्भ में ही बच्चे मर जाते थे,जिससे वह दूसरों के बच्चों से नफरत करने लगा था।जावेद ने बताया कि वह मंगलवार को ही नया छुरा लाया था। उसके पूछने पर उसने बताया था कि रमजान बाद गोश्त काटने के लिए लाया है।

जावेद ने बताया कि शाम को भाई साजिद ने कहा कि चलो विनोद के घर होकर आते हैं। इसके बाद वह विनोद के घर गए,लेकिन वह बाहर ही खड़ा रहा और साजिद अंदर चला गया। कुछ देर बाद वह बाहर आया तो खून से सना हुआ था और हाथ में वही छुरा था।विनोद की पत्नी के चिल्लाने पर पता चला कि वह बच्चों को मार आया। इसके बाद वह दोनों वहां से भाग गए।

बता दें कि आयुष और आहान की हत्यारा फरार जावेद बेहद नाटकीय ढंग से बरेली पहुंचा।एक ऑटो पर सवार होकर बोला मैं जावेद हूं, बदायूं वाला। ऑटो में सवार होने से लेकर उसकी पूरी बात का वीडियो बनाया गया है। वो जावेद ही है इसे साबित करने के लिए उसके आधार कार्ड भी देखे गए। वीडियो का बनाया जाना और उसे घेरे खड़े लोगों का उससे वैसे ही सवाल करना, जिससे वह बेकसूर जैसा दिखाई दे।

लोगों के सवाल पर जावेद कहता है कि उसने कुछ नहीं किया, जो किया भाई साजिद ने किया,जिनके बच्चे मारे गए उनसे तो हम लोगों के बहुत अच्छे ताल्लुक थे। फिर ऐसा क्यों हुआ नहीं पता, लेकिन मैं वहां नहीं था। मैं डर कर बरेली आया हूं, मुझे यहां पुलिस के पास ले चलो। इसके बाद जावेद ने बरेली में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।इसके बाद बरेली पुलिस से सूचना मिलने पर बदायूं पुलिस टीम उसे लेकर आई।

बताते चलें कि बदायूं में मंगलवार शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में मुस्लिम नाई ने हिंदू परिवार घर में घुसकर दो बच्चों की छुरे और उस्तरा से हमला कर निर्मम हत्या कर दी थी,जिससे सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया था।आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया था और जमकर हंगामा किया था।दुकानों में तोड़फोड़ करने क बाद उसमें आग लगा दी थी। मंगलवार को ही पुलिस ने हत्यारे साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price