Bharat News Today

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी पर विरोध दर्ज कर रिहाई की माँग की

इटावा। दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को ईडी ने कथित शराब नीति घोटाले को लेकर जो गिरफ्तारी की है, इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव शाक्य ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी  कार्यालय के माध्यम से अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा और रिहाई की माँग की। जिलाध्यक्ष संजीव शाक्य ने कहा कि तानाशाह डरपोक है विपक्ष की आवाज़ को दवाना चाहता है देश की जनता इसका जबाब जरूर देगी।

जिला महासचिव इक़रार अहमद ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी लोकतंत्र के लिये खतरा है, इण्डिया गठबंधन को  कमजोर करने के लिए गिरफ्तारी की गई है यदि ईडी के पास शराब नीति घोटाले से संबंधित साक्ष्य  पहले से ही थे तो चुनाव की घोषणा होने के बाद ही गिरफ्तार क्यों किया गया यह कही न कही भाजपा की बौखलाहट और अरविन्द केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता का नतीजा है।

पूर्व महासचिव ऋचा कुशवाह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री को सडयंत्र के तहत फसाया गया है, बीजेपी इलेक्टोरल बांड के जरिये लाखों करोड़ के चंदे को छिपाने के लिये अरविन्द जी को गिरफ्तार कराया गया है जिससे बीजेपी के कारनामे को छिपाया जा सके।

पूर्व सदर विधानसभा प्रत्याशी डॉ०शिवप्रताप राजपूत ने कहा कि आप पार्टी और इसके कार्यकर्ता आंदोलन से निकले हुये हैं ,हम संवैधानिक तरीके से इस लड़ाई को लड़ेंगे और जनता के मुख्यमंत्री को जल्द ही जनता के बीच लायेंगे जिससे दिल्ली का विकास तेजी से हो सके।

इस विरोध प्रदर्शन में संजीव शाक्य जिला अध्यक्ष,
इकरार अहमद जिला महासचिव
श्रीमती रिचा कुशवाहा पूर्व जिला महासचिव,
डॉ शिव प्रताप राजपूत पूर्व प्रत्याशी विधानसभा इटावा,
जिला सचिव अमित तिवारी,
रवि यादव, हेमंत कुमार,जिला उपाध्यक्ष मनोज यादव ,बृजेश राठौर ,अश्वनी राठौर
अंकुर कुमार जिला अध्यक्ष CYSS
शिवम कठेरिया कार्यवाहक जिला अध्यक्ष SC/ST प्रकोष्ठ
संगीता राजपूत जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ
प्रियंका भारती सोशल मीडिया प्रभारी महिला प्रकोष्ठ
ज्ञानेश यादव पूर्व प्रत्याशी विधानसभा जसवंतनगर
जितेंद्र पाल प्रांतीय सदस्य ब्रृज प्रांत,अरुण कुमार
कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price