Bharat News Today

अलग अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर घायल पीजीआई में भर्ती

इटावा जसवंतनगर। दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।
देर शाम बलरई रोड पर सुंदर की मड़ैयां के रहने वाले 30 वर्षीय राहुल व 17 वर्षीय आनंद उर्फ जैकी बाइक से बाजार की ओर आ रहे थे तभी एक तेज गति से जा रही कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे राहुल का पैर टूट गया व सिर में गंभीर चोटें आई हैं। आनंद उर्फ जैकी को भी काफी छोटे बताई गई हैं। दोनों घायलों को निजी वाहन से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।


दूसरी ओर रायनगर के निकट छिमारा रोड पर एक बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति किसी5 अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे एम्बुलेंस कर्मी कुलदीप ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में ले जाकर भर्ती कराया है।जसवन्तनगर से बलरई जाने वाले बम्बा किनारे सड़क मार्ग पर रोजाना दर्जनों की संख्या में तूरी का भूसा लादकर जो ट्रैक्टर ट्रॉली जाती हैं उनमें ट्रॉली को ओवर लोड भरने के बाद ट्रॉली से तीन तीन फुट दूर दाये बायें लटका कर लेजाते हैं जिससे पूरा सड़क मार्ग अवरुद्ध हो जाता है यही कारण रहा जो रविवार की देर शाम एक कार ने बाइक सवारों को रौंद दिया।जिससे बाइक सवार अपने गाँव के सामने ही गम्भीर घायल हो गए।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price