Bharat News Today

मुख्तार की मौत के बाद जेल से बाहर आने को बेताब अब्बास कानूनी प्रक्रिया हुई शुरु

लखनऊ। माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत के बाद बेटा अब्बास अंसारी जेल से बाहर आने के लिए बेताब है।अब्बास के अधिवक्ता ने गुरुवार को कासगंज जेल में मुलाकात कर वकालतनामा पर हस्ताक्षर करवाए हैं। इसके बाद कानूनी प्रक्रिया तेज हो गई है।

मुख्तार की मौत होने के बाद अब उनका परिवार चाहता है कि अब्बास अंसारी की जल्द से जल्द जमानत हो जाए। अब्बास अब जेल से बाहर निकलने की बड़ी बेसब्री से राह देख रहा है।अब कानूनी प्रक्रिया तेज की जा रही है।

अब्बास के अधिवक्ता केशव मिश्रा ने गुरुवार को कासगंज जेल में बंद मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी से मुलाकात की और वकालतनामा पर हस्ताक्षर कराए।अब्बास की जमानत के लिए अब सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका डाली जाएगी,जिससे जमानत मिलने का मार्ग प्रशस्त हो सके।

अब्बास के अधिवक्ता केशव मिश्रा ने बताया कि अब्बास जेल में खैरियत से हैं। वह नियमित रूप से रोजा रख रहे हैं और खुदा की इबादत कर रहे हैं। स्वास्थ्य अच्छा है। किसी तरह की परेशानी नहीं है, लेकिन पिता की मौत का गम उन्हें बेचैन बनाए हुए है।

बता दें कि बीते मंगलवार को अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो और भाई उमर अंसारी ने अब्बास से जेल में मुलाकात की थी।मुलाकात के दौरान भी उनके बीच जमानत को लेकर चर्चा हुई थी। अब्बास से मुलाकात करने के बाद जब निखत और उमर जेल से बाहर आए तो भाई उमर ने कहा था कि वे अब अब्बास की जमानत के लिए कोशिश करेंगे। भाई की वार्ता के दो दिन बाद गुरुवार को अधिवक्ता ने अब्बास से जेल में मुलाकात की और जमानत के लिए वकालतनामा पर हस्ताक्षर कराए।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price