Bharat News Today

गजब पियरका चाचा खेत में गेहूं कटाते नजर आए ओम प्रकाश राजभर वीडियो वायरल

म‌ऊ।लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद चुनाव अपने पूरे रंग में हैं।नेता हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि जनता उनकी तरफ मुड़ जाए।नेता वो सारे काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो कभी नहीं किया हो।सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अब एक वीडियो सामने आया है।वीडियो में पियरका चाचा ओपी राजभर खेत में गेहूं काटते हुए दिखाई दे रहे हैं।वीडियो में अपने कार्यकर्ताओं और मीडिया के कैमरे के फोकस के हिसाब से राजभर गेहूं काट रहे हैं। साथ ही राजभर ये भी कह रहे हैं कि ये सब करके छोड़ दिया है।

उत्तर प्रदेश की म‌ऊ जिले की घोसी लोकसभा क्षेत्र में ग्राम सभा मुहम्मदपुर के बरहिया ब्लॉक रतनपुरा में प्रचार के दौरान ओम प्रकाश राजभर अचानक अपना काफिला रोककर एक खेत खलिहान में पहुंच गए। इसके बाद ओपी राजभर हंसिया लेकर गेहूं काटने लगे। गौर करने वाली बात ये है कि राजभर इस वीडियो में फुर्ती से गेहूं काटते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही ये भी कह रहे हैं कि ये सब काम करके छोड़ दिया है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एनडीए के साथ उत्तर प्रदेश में लोकसभा का चुनाव लड़ रही है।एनडीए की ओर से घोसी लोकसभा सीट पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे डॉ. अरविंद राजभर चुनावी मैदान में हैं। इसी क्रम में घोसी के एक गांव में चुनाव प्रचार के दौरान ओपी राजभर का ये वीडियो सामने आया है। दलित बहुल घोसी लोकसभा सीट पर वैसे तो भूमिहारों का दबदबा रहा है,लेकिन पिछले दो चुनाव से यहां राजभर जाति का नेता जीत रहा है। 2004 के लोकसभा चुनाव में सपा से चंद्रदेव राजभर जीते थे, जबकि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से हरिनारायण राजभर मोदी लहर में जीते थे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price