Bharat News Today

भ्रष्टाचार के आरोप में अपनी सरकार में जेल गए कांग्रेस नेता मोदी सरकार में देश ने की तरक्की बृजेश पाठक

अमरोहा।उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक शनिवार को अमरोहा पहुंचे। यहां डिप्टी सीएम पौने एक बजे जोया रोड पर बैंक्वेट हॉल में बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।डिप्टी सीएम ने कहा कि 2014 से पहले भारत की क्या स्थिति थी और उसके बाद क्या है। यह पूरे देशवासियों को पता है। 2014 से पहले कांग्रेस सरकार थी। तब भ्रष्टाचार और घोटाले चरम पर थे। अपनी ही सरकार में भ्रष्टाचार के आरोप में कई मंत्री और नेता जले गए।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि सपा सरकार में लोग खुद को असुरक्षित समझते थे,महिलाएं सुरक्षित नहीं थी, लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश की दशा और दिशा दोनों बदल चुकी है। कल्याणकारी योजनाओं से गरीबों का कल्याण हुआ है।इस चुनाव में विपक्ष पूरी तरह लड़ाई से बाहर है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में अमरोहा से चुनाव जीतने वाले दानिश अली पूरे पांच साल गायब रहे। जनता भली भांति जानती है। डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर सियासी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में दिल्ली में कॉमनवेल्थ खेल हुए थे,जिसमें कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों ने भ्रष्टाचार किया।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि टूजी स्पेक्ट्रम, कोयला घोटाला कांग्रेस की सरकार में ही हुआ। कांग्रेस ने भारत की छवि को पूरे विश्व में गिराने का काम किया। देश में गरीबी और अमीरी में खाई थी। गरीब और गरीब हुआ। 2014 में मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश सशक्त बनने लगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि सैकड़ों गरीब कल्याण योजनाएं शुरू हुईं तो लोगों का विकास हुआ। गरीबों को पक्का मकान मिला तो महिलाओं की इज्जत के लिए शौचालय बनाए गए। हर छोटे गांव मजरे में नल से जल पहुंचाया। पहले बड़े गांवों व शहरों को ही बिजली मिलती थी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने सौभाग्य योजना से हर जगह बिजली पहुंचाई।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि सरकारी स्कूलों में बदहाली थी, लेकिन कायाकल्प से उनका विस्तार और विकास हुआ।डिप्टी सीएम सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में शिक्षा का स्तर खराब था। हर ओर अराजकता थी। गुंडे हावी रहते थे।जमीनाें पर कब्जे और महिलाओं के साथ घटनाएं होती थीं। अब सब कुछ बदल गया है। डिप्टी सीएम ने बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से लोगों को वोट के लिए जागरूक करने का आह्वान किया।

अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उदय गिरी गोस्वामी और संचालन राजीव चौहान ने किया। सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर, संगीता चौहान, राजीव सिसौदिया, देवेंद्र नागपाल, रालोद जिलाध्यक्ष मनवीर चिकारा आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price