Bharat News Today

इटावा लोकसभा से उम्मीदवार डॉ राम शंकर कठेरिया की पत्नी डॉक्टर मृदुला कठेरिया ने ग्राम कुड़रिया में जनसंपर्क कर वोट माँगकर भारी बहुमत से जिताने की अपील की

इटावा बकेवर अबकी बार 400 पार के मिशन में लगी भाजपा सरकार में इटावा लोकसभा से उम्मीदवार डॉक्टर राम शंकर कठेरिया की पत्नी डॉक्टर मृदुला कठेरिया ने ग्राम कुड़रिया में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया के लिए वोट माँगकर भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

मृदुला कठेरिया सुबह 10 बजे ग्राम कुड़रिया में युवा भाजपा नेता दीपक चौहान के आवास पर पहुंची जहाँ पर दीपक चौहान बोझा प्रधान प्रतिनिधि सोमहरि अवस्थी ने मृदुला कठेरिया को प्रतीक चिन्ह व फूल माला देकर स्वागत किया। मृदुला कठेरिया ने कहा कि आप सबके आशीर्वाद और सहयोग से दोबारा भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया को भारी बहुमत से विजयी बनाना है।

उन्होंने कहा कि देश में मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों को जीतकर सरकार बनाने जा रही है। विपक्ष डरा हुआ और घबराया हुआ है भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। राम शंकर कठेरिया अबकी बार दो लाख से ज्यादा मतों से विजयी होंगे। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुशील राजपूत, सोमहरि अवस्थी,युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष तेज़ भान राजपूत, सूर्य प्रकाश त्रिपाठी, नंदन अवस्थी, डॉक्टर अजय अवस्थी, मुकुल त्रिपाठी, प्रशांत त्रिपाठी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। हर्षित चौहान, हरिओम राजावत,मर्दान सिंह,गजेन्द्र सिंह विनोद कठेरिया ,सतपाल सिंह ने भी डॉक्टर मृदुला कठेरिया का माल्यार्पण कर स्वागत किया। वहीं गांववासियों ने भी प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया को भरी मतों से जिताने की हुंकार भरी।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price