Bharat News Today

वोट की ताकत दुनिया में सबसे बड़ी शक्ति -सीडीओ इस्लामिया कालेज में मतदाता जागरूकता गोष्ठी सम्पन्न

इटावा । मतदाता जागरूकता अभियान के अंर्तगत मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से आयोजित संगोष्ठी में सीडीओ अजय कुमार गौतम ने कहा कि वोट की ताकत दुनिया में सबसे बड़ी शक्ति है।उन्होंने कहा कि जिन मतदान केंद्रों पर पचास प्रतिशत से कम मतदान होता है वहां और अधिक मेहनत की आवश्यकता है।

श्री गौतम ने उर्दू मोहल्ला,नोरंगाबाद तथा अड़ार के मतदाताओं से अधिकतम मतदान की अपील की।उपजिलाधिकारी सदर राघव विक्रम सिंह ने कहा कि हम बीएलओ की मदद से हर मतदाता तक जाकर उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करते रहेंगे।उन्होंने विद्यार्थियों से भी टोली में जागरूकता अभियान को संचालित करने को कहा। जिला पंचायत राज अधिकारी बनवारी सिंह ने कहा कि हर मतदाता को वोट का महत्व समझना ही चाहिए।कालेज के प्रबंधक मुहम्मद अल्ताफ एडवोकेट ने आश्वस्त किया कि कालेज परिवार इस अभियान में पूरा सहयोग करेगा।

इस्लामिया कालेज के प्रधानाचार्य गुफरान अहमद ने कहा कि हमारे बच्चे मतदाता जागरूकता अभियान में सदैव अपना योगदान देते रहे हैं। इस बार भी इस्लामिया के बच्चे पूरे मन से अभियान का हिस्सा हैं। कवि कमलेश शर्मा ने कविता पाठ किया। नायब तहसीलदार शेखर मिश्र ने भी वोट प्रतिशत बढ़ाने का आव्हान किया।कार्यक्रम का संचालन जनपद के स्वीप आइकॉन डा. कुश चतुर्वेदी ने किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह मतदान का दिन छुट्टी का दिन न समझें और वोट डालने अवश्य जाएं। स्वागत उप प्रधानाचार्य साकिब अली खां, परीक्षा प्रभारी मुहम्मद जावेद, चीफ प्राक्टर मुहम्मद अतीक, उमैर आदिल, नाजिश इकबाल आदि ने किया। उप जिला विद्यालय निरीक्षक मुकेश यादव भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियो का स्वागत करते प्रधानाचार्य गुफरान अहमद।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price