Bharat News Today

भाजपा का चुनाव अभियान चरम पर चार दिन में यूपी की 6 लोगों सीटों पर पीएम मोदी करेंगे रैली योगी के रोड शो में पहुंचा बुलडोजर

लखनऊ।लोकसभा चुनाव का शंखनाद होने के बाद भारतीय जनता पार्टी का चुनाव अभियान चरम पर आ चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश में कई बड़ी जनसभाएं करेंगे।इधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में लोग बुलडोजर लेकर पहुंचे।

पीएम मोदी चुनावी पारा चढ़ाने के लिए यूपी में रैलियां करेंगे।छह लोकसभा में चार रैलियों का कार्यक्रम प्रस्तावित है। यह कार्यक्रम दूसरे, तीसरे और चौथे चरण के वोटिंग वाले कुछ लोकसभा सीटों के लिए प्रस्तावित हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 19 अप्रैल को अमरोहा लोकसभा के गजरौला में रैली करेंगे। 22 अप्रैल को अलीगढ़ और हाथरस लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में अलीगढ़ में संयुक्त रैली करेंगे। पीएम तीन दिन बाद फिर यूपी के दौरे पर रहेंगे।एक दिन में पांच लोकसभा के लिए तीन रैलियां करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक 25 अप्रैल को पहले आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा के लिए पीएम मोदी संयुक्त रैली करेंगे। इसके बाद बदायूं और आवलां लोकसभा सीट के प्रत्याशी के के लिए संयुक्त रैली करेंगे।इसी दिन पीएम अंतिम रैली शाहजहांपुर में करेंगे। अगले दिन 26 अप्रैल को पीएम बरेली में भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के के लिए रोड शो करेंगे

रोड शो के जरिए सीएम योगी ने मतदाताओं को साधा

सहारनपुर लोकसभा सीट पर एक के बाद एक जनसभा कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को रोड शो करके मतदाताओं को साधा। लगभग दो किलोमीटर लंबे रोड शो में व्यापारियों और संगठन के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह फूल बरसा कर सीएम का स्वागत किया। सीएम ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। सीएम ने पहले शहीद-ए-आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद खुले वाहन में सवार हुए। सीएम के साथ राज्यमंत्री बृजेश सिंह, जसवंत सैनी, विधायक राजीव गुंबर, देवेंद्र निम, महापौर डॉ. अजय सिंह, प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा भी रहे। शाम 4:40 बजे भगत सिंह चौक से रोड शो शुरू हुआ, जो मोरगंज बाजार, शहदीगंज बाजार, चौक फव्वारा, चौकी सराय, श्रीराम चौक, नेहरू मार्केट होते हुए घंटाघर पर 5:10 बजे पहुंचा। रोड शो करीब दो किलोमीटर का था, जो 30 मिनट में संपन्न हो गया। रास्तेभर भजनों, जयश्रीराम के जयकारे और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगते रहे।

मुस्लिम समाज ने किया स्वागत, पहुंचे बुलडोजर लेकर

चौक फव्वारा और चौकी सराय भाजपा नेता एम. आजादी अंसारी, जहीर, हाफिज वाजिद, एम. आरिफ अंसारी, राशिद अंसारी, रिजवान खान ने सीएम योगी का स्वागत किया। इसके अलावा बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर योगी आदित्यनाथ के रोड शो में प्रतीक चिह्न के रूप में समर्थक प्लास्टिक का बुलडोजर लेकर भी पहुंचे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price