Bharat News Today

ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने अपनी तीन फीट की बेगम बुशरा के साथ किया मतदान पीएम मोदी से की ये मांग

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना के ढाई फीट के अजीम मंसूरी मुख्यमंत्री और पुलिस से अपनी शादी के लिए गुहार लगाकर सुर्खियों में छाए थे।शुक्रवार को कैराना में ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने अपनी तीन फीट की बेगम बुशरा के साथ मतदान किया। 2022 में ही दोनों की शादी हुई है। मतदान करने के बाद अजीम मंसूरी ने कहा कि उन्होंने विकास और शामली में प्यार-मोहब्बत के लिए मतदान किया है।

मतदान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए अजीम मंसूरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है।अजीम ने कैराना में हवाई अड्डा, मेट्रो और लड़कियों के लिए कॉलेज की मांग की है।अजीम ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने अच्छा काम किया है।बरहाल इस दौरान अजीम ने सपा प्रत्याशी इकरा हसन को अपनी छोट बहन बताया और कहा कि वे एक नेक इंसान हैं।

बताते चलें कि कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी की लंबाई ढाई फीट होने के कारण से उनकी शादी नहीं हो रही थी।अजीम मंसूरी उस समय सुर्खियों में आए जब अपनी शादी करवाने की गुहार लेकर वे थाने पहुंच गए।इतना ही नहीं अजीम मंसूरी ने अपनी शादी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक गुहार लगाई। सुर्खियों में आने के बाद अजीम मंसूरी शादी हापुड़ की तीन फीट की बुशरा से तय हुई। अजीम मंसूरी ने अपनी बेगम से शादी के समय वादा किया था कि वह उनके साथ वोट डालेंगे और उन्हें हज के लिए मक्का लेकर जाएंगे।अजीम मंसूरी ने अपनी बेगम से किया एक वादा आज पूरा कर दिया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price