Bharat News Today

मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट पर अफजाल अंसारी ने उठाया सवाल कही बड़ी बात

गाजीपुर।माफिया मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट पर बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी का बयान सामने आया है। अफजाल ने कह कि विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भरोसा नहीं है।विसरा में नाखून की जांच नहीं हुई।नाखून और बाल की जांच से जहर साबित होता है।विसरा की जांच का सही नमूना नहीं भेजा गया।अपने गुनाह पर पर्दा डालना है।

अफजाल अंसारी ने कहा कि पोस्टमार्टम और विसरा किसने किया,घटना की एफआईआर किसने लिखाई,घटना की जांच कौन कर रहा है,जब सरकार खुद ही शामिल है तो क्या करेंगे,अफजाल ने कहा कि विसरा में नाखून की जांच नहीं हुई। जहर की जांच के लिए नाखून और बाल की जांच से साबित होता है कि व्यक्ति की मौत जहर से हुई है या किसी और वजह से हुई

गौरतलब है कि माफिया मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। मुख्तार की मौत को लेकर परिजनों का आरोप था कि अंसारी को जहर देकर मारा गया है। मुख्तार अंसारी के भाई और सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि यह साधारण बात नहीं है, क्योंकि उन्होंने (मुख्तार) जहर दिए जाने की आशंका व्यक्त की थी। हम जब उनसे मिलने पहुंचे तब उन्होंने कहा कि उन्हें 19 तारीख को जहर दिया गया है।

अफजाल ने कहा था कि हमने डॉक्टरों से इलाज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि एक्सरे, अल्ट्रासाउंड कराया गया है। फिर 2 घंटे बाद मुख्तार को फिट बताकर व्हीलचेयर पर बैठाकर जेल पहुंचा दिया गया और जब मौत हुई तो उन्होंने कहा कि कार्डियाक अरेस्ट हुआ है। भाई अफजाल का आरोप है कि सब मिलीभगत है। अगर हार्ट अटैक भी हुआ है तो उसकी वजह है कि उसे (मुख्तार) जहर दिया गया था।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price