Bharat News Today

आकाश आनंद ने आजमगढ़ में भरी हुंकार,कहा- बंदूक की गोली की तरह करें वोट का इस्तेमाल



आजमगढ़।उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद गुरुवार को आजमगढ़ पहुंचे।यहां लालगंज लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आकाश आनंद ने मई खरगपुर में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को वोट की ताकत का एहसास कराया।

आकाश आनंद ने कहा कि जब आप किसी सरकारी नौकरी का पेपर देते हैं और बाद में पेपर लीक हो जाता है तो क्या मन करता है। यही करता है न कि जिसने पेपर लीक किया उसका गूदा निकाल कर जमीन में गाड़ दें। वैसे ऐसा तो हम कर नहीं सकते हैं,लेकिन बाबा साहब ने जो वोट की ताकत दिया है उसको बंदूक की गोली की तरह प्रयोग हम इन पर कर सकते हैं।

आकाश आनंद ने कहा कि बसपा एक मिशन है।आम जनता के हित को लेकर लड़ने वाली पार्टी है। पार्टी मुखिया मायावती की नीतियां सभी जनते हैं। उनके शासन काल को भी लोगों ने देखा है। आकाश ने कहा कि आज सबसे बुरा हाल युवाओं का है। मां-बाप काफी पैसा खर्च कर हमें पढ़ाते हैं। इसके बाद हमारी जिम्मेदारी होती है कि हम भी कमा कर मां-बाप व परिवार की देखभाल करें,लेकिन आज ऐसा हो नहीं है। आकाश ने कहा कि रोजगार मिल नहीं रहा तो सरकारी नौकरी की भर्ती पेपर लीक होने के चलते रद्द हो जा रही है,जिसके चलते युवा बेरोजगार होकर घूमने को मजबूर हैं। ऐसा करने वालों को अब सबक सिखाने का वक्त आ गया है।बाबा साहब ने हमें वोट की ताकत दिया है। जिसका अब हमें सही इस्तेमाल करना है।

बता दें कि आजमगढ़ में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक व बसपा मुखिया मायावती के भतीजे आकाश आनंद की यह पहली चुनावी जनसभा थी।लालगंज लोकसभा क्षेत्र के मई खरगपुर में जनसभा आयोजित हुई।चुनावी जनसभा को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर तपती धूप के बाद भी जुटे हुए थे।बसपा ने लालगंज लोकसभा से डॉ. इंदू चौधरी को चुनावी मैदान में उतारा है। 2019 में भी इस सीट पर बसपा का कब्जा था और संगीता आजाद सांसद चुनी गई थीं जो वर्तमान में भाजपा का दामन थाम चुकी हैं।सपा ने पूर्व सांसद दरोग सरोज तो भाजपा ने पूर्व सांसद नीलम सोनकर को चुनावी मैदान में उतारा है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price