Bharat News Today

इटावा सात परीक्षा केंद्रों पर सी सी टी वी कैमरों की कड़ी निगरानी में सकुशल संपन्न हुई नीट 2024 परीक्षा


एन टी ए द्वारा आयोजित की जाने वाली नेशनल एलिजिबिल्टी कम इंट्रेंस टेस्ट परीक्षा नीट यू जी परीक्षा 2024 शहर के सात परीक्षा केंद्रों पर रविवार 5 मई को सी सी टी वी कैमरों की कड़ी निगरानी में सकुशल संपन्न हुई!

चिन्हित सभी सात परीक्षा केंद्रों
पर सुबह 10 बजे से ही परीक्षार्थी पहुंचना शुरू हो गए थे, भीषण गर्मी का भी परीक्षार्थियों पर नही पड़ा असर,

एन टी ए के सिटी कॉर्डिनेटर एवं संत विवेकानंद सीनियर सेकेंड्री पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य/निदेशक डॉक्टर आनंद ने बताया कि परीक्षा में 97% छात्र छात्राएं उपस्थित रहे, परीक्षा से पूर्व परीक्षार्थियों की बायोमेट्रिक अटेंडेंस होने के बाद ही छात्र – छात्राओं को परीक्षा कक्ष में एन टी ए के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए ही प्रवेश दिया गया!

परीक्षा के समय सभी सात परीक्षा केंद्रों पर NTA के केंद्रीय कार्यालय से छात्र छात्राओं की सी सी टी वी कैमरों के माध्यम से बराबर मॉनिटरिंग की गई!

परीक्षा को नकलविहीन संपन्न कराने के लिए NTA के सिटी कॉर्डिनेटर डॉक्टर आनंद की अध्यक्षता में सभी केंद्रों के सेंटर सुप्रीटेंडेंट एवं ऑब्जर्वर को विशेष दिशा निर्देश दे दिए गए थे, सिटी कॉर्डिनेटर डॉक्टर आनंद ने बताया कि परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने के लिए ज़िला एवं पुलिस प्रशासन का बड़ा सहयोग रहा इसके लिए डॉक्टर आनंद ने जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा का विशेष तौर पर धन्यवाद दिया!

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price