Bharat News Today

इटावा जिला कांग्रेस कार्यालय  प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया

इटावा जिला कांग्रेस कार्यालय  प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव एवं शहर अध्यक्ष पल्लब दुबे ने कहा की उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन को मिले अपार जनसमर्थन को देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खड़गे  एवं राहुल गांधी  के निर्देश पर उत्तर प्रदेश की सभी जनपदों में धन्यवाद यात्रा निकल जाएगी। इसी के आधार पर इटावा जनपद की सभी विधानसभा में क्रमशः दिनांक 12 जून 2024 को विधानसभा भरथना में 13 जून 2024 को विधानसभा जसवंतनगर में 14 जून 2024 को विधानसभा इटावा में धन्यवाद यात्रा का आयोजन किया जाएगा।
दोनों नेताओं ने कहा हम सभी को पूर्ण आशा के साथ विश्वास था कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और राहुल गांधी इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और प्रत्येक शिक्षित बेरोजगार युवा एवं गरीब परिवार की महिला के खाते मे खटा खट एवं टकाटक 8500 प्रति माह आएगा तथा किसानों को फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी मिलेगा लेकिन हम लोग सरकार नहीं बना पाए लेकिन एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए देश के युवाओं के लिए देश के किसानों के लिए देश की महिलाओं के लिए उनके हक की लड़ाई लड़ने का काम करते रहेंगे। दोनों नेताओं ने कहा‌ इटावा जनपद में इंडिया गठबंधन को अपार जनसमर्थन मिला इसके लिए हम सभी कांग्रेस जन इटावा की सम्मानित जनता का तहदिल से धन्यवाद देता हूं एवं सभी सम्मानित मतदाताओं काआभार प्रकट करता हूं।
प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव,शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे,वाचस्पति दुबे, सरवर अली,एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष आसिफ जादरान,शिवा ठाकुर,सूर्या शंकर दीक्षित,पुनीत पाठक उपस्थित रहे

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price