Bharat News Today

दूल्हा-दुल्हन की हो रही थी शादी,बीच में पहुंच गया चाचा, बोला- हमको नहीं मिला रसगुल्ला,जमकर चले लाठी-डंडे

रायबरेली।उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के रम्पुरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी के दौरान लाठी-डंडे चलने लगे।स्थिति ऐसी बन गयी कि पुलिस बुलानी पड़ी तब दुल्हन की विदाई हुई।ये पूरी मारपीट दूल्हे के चाचा के कारण हुई थी।

गांव वालों ने बताया कि बीते शनिवार को बिजनेस कुमार की बारात भमोरा के नन्हे लाल कश्यप के घर आई थी। बैंडबाजे के साथ बारात दुल्हन के घर पहुंची।द्वारपूजा के बाद दुल्हन के पिता ने बारतियों की अच्छे से खातिरदारी की।बारात को जब खाना खिलाया जा रहा था तब गलती से किसी ने दूल्हे के चाचा को रसगुल्ला परोसना भूल गया।खाना खाने के बाद दूल्हे के चाचा ने दुल्हन पक्ष के लोगों को जमकर गाली दी।

गांव वालों ने बताया कि उस समय किसी ने कुछ नहीं बोला, लेकिन जब सभी ने खाना खा लिया तो दुल्हन पक्ष के कुछ लोग शराब के नशे में आए और दूल्हे के चाचा को ढूंढते हुए गालियां देनी शुरू कर दी। इस बीच कुछ लोगों ने समझाने की कोशिश की,लेकिन बात नहीं बनी और जमकर लाठी डंडे चले।इस दौरान दुल्हे के पिता ईश्वर दयाल, महेंद्र पाल, चाचा रामसेवक और श्रीकृष्ण, भाई अवधेश कुमार, फुफेरा भाई सुमंगल सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।इस बीच पुलिस पहुंच गई।पुलिस को देख मारपीट करने वाले फरार हो गए।

पूरे मामले को लेकर भमोरा थाना के दारोगा ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि दूल्हे के पिता ने 6 लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।रविवार को पुलिस की मौजूदगी में दूल्हन की विदाई हुई।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price