Bharat News Today

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से तीन लुटेरे हुए घायल

इटावा उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चौबिया इलाके में राहिन नहर पुल के पास ऑपरेशन क्लीन के तहत एक पुलिस मुठभेड़ में तीन लुटेरे गोली लगने घायल हो गए, सभी घायलों को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कर दिया गया है।
पुलिस मुठभेड़ में घायल होने वाले दो बदमाश मैनपुरी जिले के किशनी इलाके के और एक कन्नौज इलाके के सौरिख का रहने वाला है।
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने आज यहां यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल होने वाले लुटेरों ने शुक्रवार को बसरेहर और चौबिया क्षेत्र में लूट की कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया है, पुलिस इन लुटेरों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई थी, मुखबिरी के जरिए मिली सूचना के आधार पर आज तड़के चौबिया और बसरेहर पुलिस ने घेराबंदी के बाद राहिन नहर पुल के पास इन लुटेरों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जिस पर लुटेरों की ओर से पुलिस दल पर गोलियां चलाई गई
आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से चलाई गई गोलियों से तीनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं।
पुलिस मुठभेड़ में गुलशन पुत्र जयपाल निवासी बिजनौर थाना सौरिख जिला कन्नौज,सुघल बाबू पुत्र अनिल कुमार निवासी हरिहरपुर किशनी जिला मैनपुरी और जितेंद ऊर्फ जीतू निवासी घुमरिया थाना किशनी जिला मैनपुरी पुलिस की गोली लगने घायल हुए है।
तीनों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल,315 बोर के तीन तमंचे,तीन जिंदा कारतूस और तीन खाली खोके के अलावा लूटे गए,तीन मोबाइल, दो सोने की अंगूठी,5000 रुपए बरामद किए गए है।
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए यह लुटेरे शातिर लुटेरे बताए जाते हैं और इन सभी के खिलाफ एक दर्जन से अधिक संगीन मामले इटावा और इटावा के आसपास के विभिन्न थानों में दर्ज है।
लुटेरों से हुई पुलिस मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम मुठभेड़ स्थल का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने मुठभेड़ स्थल पर फोटोग्राफी के बाद कई नमूने भी लिए हैं।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price