Bharat News Today

अफजाल अंसारी ने लोकसभा में नहीं ली शपथ तो सपा के पूर्व सांसद ने बोला हमला,कही बड़ी बात

गाजीपुर।लोकसभा चुनाव में गाजीपुर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी लोकसभा में पहुंच तो गए हैं,लेकिन शपथ नहीं ले पाए।अफजाल अंसारी का संसद में बैठे हुए एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में अफजाल अंसारी सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ बगल वाली सीट पर अगली कतार में संसद में बैठे हुए हैं, लेकिन अफजाल असारी ने शपथ नहीं ली तो गाजीपुर में समर्थक उदास हो गए।गाजीपुर में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह ने 2009 के लोकसभा चुनाव में अफजाल अंसारी को हराया था। राधे मोहन सिंह ने अब अफजाल अंसारी पर तंज कसा है। राधे मोहन सिंह ने कहा कि वह जानते थे कि सजा के एक केस में वह हाई कोर्ट में अंडर ट्रायल हैं, तो वह सदन में क्या कर रहे थे।अफजाल अंसारी की पूरी राजनीति झूठ पर आधारित है। राधे मोहन सिंह ने कहा कि 1989 में जब वे सपा में आए थे तब से उन्हें जानते हैं।

राधे मोहन सिंह ने एक बड़ा सवाल उठाया कि जब अफजाल अंसारी को शपथ ग्रहण के लिए बुलाया गया था तो उन्होंने शपथ क्यों नहीं ली और अगर उन्हें नहीं बुलाया गया था तो वह सदन में क्या करने गए थे।अफजाल अंसारी के बारे में राधे मोहन सिंह ने कहा कि जब उनके ऊपर तमाम पाबंदी सुप्रीम कोर्ट ने लगा रखी हैं, उसके बाद भी वह जनता से झूठ बोलकर चुनाव लड़े और गाजीपुर को शर्मिंदा कर दिया। राधे मोहन सिंह ने कहा कि उनका विकास से कोई मतलब नहीं है, वह पांच बार विधायक और तीन बार सांसद बन चुके हैं, लेकिन वह अपना एक भी काम नहीं दिखा सकते।

इसी कड़ी में अफजाल अंसारी के ऊपर हमलावर बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी रहे डॉ. उमेश कुमार सिंह ने भी अफजाल अंसारी को झूठा बताया। उमेश कुमार ने बताया कि अफजल अंसारी जब हाई कोर्ट में अंडर ट्रायल हैं तो उनको चुनाव लड़ना ही नहीं चाहिए था।उन्होंने जनता के साथ विश्वास घात किया और झूठ बोलकर वह चुनाव जीते हैं। उमेश कुमार ने एक बड़ा सवाल खड़ा किया कि क्या समाजवादी पार्टी के मुखिया के पास गाजीपुर में इनसे बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं था, या उन्होंने जानबूझ कर गाजीपुर की जनता के साथ मजाक किया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price