Bharat News Today

गजब:ससुराल वालों ने उड़ाया मजाक,तुम्हारे बुलडोजर बाबा तो हमारे संत कबीर नगर में हार गए,मजाक बर्दाश्त नहीं कर सका गोरखपुर का दूल्हा,बुलडोजर पर सवार होकर लेकर पहुंचा बारात

गोरखपुर।उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खुद को योगी सेवक बताने वाला एक दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर बारात के साथ अपनी दुल्हनिया के साथ सात फेरे‌ लेने के लिए निकला। खबर पूरे क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैलने लगी। लोग तमाशबीन भी बने रह गए।

शादी का शुभ मुहूर्त अगले एक सप्ताह के लिए शुरू हुआ तो हर जगह शादी की शहनाई बजना शुरू हो गई हैं।गोरखपुर के खजनी तहसील के उनवल बाजार के मोहनलाल वर्मा के बेटे कृष्णा वर्मा की शादी 9 जुलाई को संतकबीर नगर जिले के खलीलाबाद में रहने वाले एक परिवार में तय हुई थी। 9 जुलाई को शादी की रस्म शुरू हुई।ऐसे में परछन की रस्म के लिए दूल्हा कृष्णा बुलडोजर पर सवार हो गया।बुलडोजर पर जब बारात निकली तो सड़क के दोनों तरफ तमाशबीनों की भीड़ लग गई।लोग बड़े ही उत्सुकता के साथ बुलडोजर वाले दूल्हे को देख रहे थे।बुलडोजर पर सवार दूल्हे पर फूलों की वर्षा लोग करने लगे,जिसे लेकर दूल्हा कृष्णा काफ़ी उत्साहित था। दूल्हा कृष्णा बुलडोजर पर अपने जीवन के सबसे खास दिन को जी रहा था और ख़ुशी से झूम रहा था।

यह वजह आई सामने

दरअसल दूल्हा कृष्णा वर्मा ख़ुद को योगी सेवक बताता है। बुलडोजर पर बारात निकालने के पीछे एक बहुत ही दिलचस्प बात सामने आई है।दूल्हा कृष्णा के परिजनों का कहना है कि खलीलाबाद में जब शादी तय हुई तो बेटे के ससुराल पक्ष के लोगों ने मजाक में ताना मारते हुए कहा कि इस बार बुलडोजर वाले बाबा की पार्टी तो खलीलाबाद में चुनाव ही हार गई है। यह बात दूल्हे कृष्णा को बेहद नागवार गुजरी और उसने ठान लिया कि वह अपनी बारात बुलडोजर पर ही लेकर जाएगा।
शादी वाले दिन कृष्णा ने अपनी जिद को पूरा करते हुए बारात का शुभारंभ बुलडोजर से किया और परछन की रस्म को बुलडोज़र पर सवार होकर किया। कृष्णा के पक्ष के सभी लोग व सगे संबंधी सभी हैरान हो गए।जब बारात निकली तो बाराती भी झूमते-नाचते बुलडोजर के आगे चलते हुए नजर आए।इस दौरान फूलों की वर्षा भी हो रही थी और डीजे पर गीत बज रहा था,घुस जाले बिलिया में सांप,बिच्छू,गोजर चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर..यह बारात लोगों में कौतूहल का विषय बनी हुई है।वहीं कृष्णा के ससुरालवालों को भी यह नहीं पता था कि मजाक इतना गंभीर हो जाएगा कि दूल्हा अपनी शादी वाले दिन भी बाबा यानी योगी आदित्यनाथ के प्रति दीवानगी दिखाए बिना नहीं मानेगा।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price