Bharat News Today

पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल में सेंट मैरी के पूर्व प्रधानाचार्य फादर जॉबी जोसेफ का विदाई समारोह आयोजित किया गया

इटावा पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल में सेंट मैरी इटावा के पूर्व प्रधानाचार्य फादर जॉबी जोसेफ का विदाई समारोह आयोजित किया गया ,फादर जॉबी जोसेफ ने कहा कि यह मेरे लिए बड़ा भावुक पल है एवं मुझे प्रसन्नता भी है कि मेरे मित्र डॉ कैलाश चंद्र यादव ने यह कार्यक्रम आयोजित किया और मुझे सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि वर्तमान में वे फर्रुखाबाद में एक विद्यालय में प्रधानाचार्य के पद पर है । लेकिन इटावा के 11 वर्ष के कार्यकाल को वे कभी नहीं भूल सकते। उन्होंने यहां पर लोगों से जो आत्मीयता बनाई है वह सदैव जीवंत रहेगी एवं वे इटावा को तथा इटावा वासियों को सदैव याद रखेंगे। उन्होंने पानकुंवर के बच्चों द्वारा उनके समक्ष प्रस्तुत किए गए कार्यक्रमों की प्रशंशा की एवं आभार व्यक्त किया कि उनके सम्मान में इतना अच्छा कार्यक्रम रखा गया।

इस अवसर पर इटावा सहोदय के कोषाध्यक्ष अभिषेक सक्सेना प्रधानाचार्य पुलिस मॉडर्न स्कूल भी उपस्थित रहे ।उन्होंने बताया कि फादर जॉबी जोसेप जब स्थानांतरित हुए हैं तब वह इटावा सहोदय के अध्यक्ष पद पर अपने कार्यभार को संभाले हुए थे और उन्होंने न केवल विद्यालय को बल्कि सहोदय को भी नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है।

इस अवसर पर प्रबंधक कैलाश चंद्र यादव ने कहा कि फादर जोबी जोसेफ मिलनसार एवं सहयोगी व्यक्ति रहे हैं । उनके दिशा निर्देशन में विद्यालय का रिजल्ट बहुत अच्छा रहा है तथा बच्चों का सर्वांगीण विकास हुआ है। और उन्होंने आशा व्यक्ति की कि जीवन में जब कभी उन्हें किसी भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाएगा तो वे जरूर उपस्थित होंगे। फादर जॉबी जोसेफ ने पान कुंवर के बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि वे खुशनसीब है कि उनका शिक्षण कार्य डॉक्टर कैलाश चंद्र यादव की देखरेख एवं दिशा निर्देशन में हो रहा है। जिन्होंने बीते 25 वर्षों में शिक्षा जगत में एक अलग पहचान बनाई है और हजारों बच्चों को अच्छे संस्कार दिए तथा अनुशासित जीवन जीने की प्रेरणा दी है।

अंत में विद्यालय प्रांगण में पौधारोपण कर सभी बच्चों से अपील की गई कि सभी अधिक से अधिक पौधे लगाए और उनके बड़े होने तक उनकी देखरेख करें।

कार्यक्रम को सफल बनाने में फ्रांसिस सर, संगीता , साधना , फरमान , बिग्नेश, आशा, मनीष आदि अध्यापकों का योगदान रहा ।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price