Bharat News Today

शामली से वैष्णो देवी के लिए इकरा हसन ने मांगी सीधी ट्रेन, संसद में दिया गया बयान वायरल

नई दिल्ली।इन दिनों संसद का मानसून सत्र चल रहा है। मानसून सत्र के दौरान कैराना लोकसभा से पहली बार समाजवादी पार्टी से सांसद बनीं इकरा हसन ने अपनी बात सदन के सामने रखी।इस दौरान इकरा हसन ने अपनी क्षेत्र की समस्याओं को सदन के सामने रूबरू करवाया।साथ ही साथ रेल मंत्री से एक बड़ी मांग भी की।सपा सांसद इकरा हसन ने शामली से प्रयागराज और शामली से वैष्णो देवी तक सीधी ट्रेन की मांग की है।

सपा सांसद इकरा हसन ने कहा कि आपने पहली बार अपनी बात मुझे इस सदन में रखने का मौका दिया। इसलिए सबसे पहले में अपनी क्षेत्र की ऐसी समस्या सदन के सामने रखूंगी, जिसका सरोकार जन-जन से है।सबसे पहले पानीपत-कैराना-मेरठ रेल मार्ग का सर्वे कई बार करवाया जा चुका है,लेकिन अभी तक यहां काम शुरू नहीं हुआ है।इसके अलावा,शामली से प्रयागराज तक और शामली से वैष्णो देवी तक नई ट्रेनों की चलाने की मांग क्षेत्र के लोग लंबे समय से करते हुए आ रहे हैं।

इकरा हसन ने कहा कि प्रयागराज में हाई कोर्ट का होना और वैष्णो देवी तीर्थस्थल होने के कारण दोनों स्थानों की कनेक्टिविटी अति आवश्यक है।मैं माननीय रेल मंत्री जी से अनुरोध करूंगी कि कैराना संसदीय क्षेत्र की इन रेल मांगों का संज्ञान लेकर जल्द से जल्द निस्तारण करवाने की कृपा करें।

बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा से इकरा हसन ने भाजपा के प्रदीप चौधरी को हराया था।इकरा हसन ने प्रदीप चौधरी को लगभग 70 हजार वोटों के अंतर से हराया था। इकरा हसन को 5,28,013 वोट जबकि प्रदीप चौधरी को 4,58,897 वोट मिले थे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price